scriptvideo : ट्रक और कार की भीषण टक्कर, बच्ची सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत…. | truck and car accident in agar malwa | Patrika News
अगार मालवा

video : ट्रक और कार की भीषण टक्कर, बच्ची सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत….

सुसनेर के पास हादसा, राजस्थान के पाटन से बडऩगर आ रहा था बोहरा परिवार

अगार मालवाJul 21, 2018 / 08:19 pm

Lalit Saxena

patrika

Rajasthan,highway,crime news,ujjain news,agar malwa,Truck and car accident,4 people died,bohra family,

सुसनेर. नगर से 6 किलोमीटर दूर आगर रोड पर शनिवार दोपहर भीषण हादसे में पति-पत्नी, बेटे और पोती की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार बोहरा परिवार पाटन से बडऩगर जिला उज्जैन जा रहा था। थाना प्रभारी ओपी मोहटा के अनुसार यूसुफ अली (68) पिता सैफुद्दीन निवासी पाटन, पत्नी फातेमा बी (58), पुत्र अब्दुल कादिर (36) तथा पोती बैतुल (6) के साथ कार से बडऩगर जिला उज्जैन जा रहे थे। तभी उनकी कार (आरजे 17 सीए 6053) आगर से सुसनेर की ओर आ रहे ट्रक (एचआर 55 ओ 0845) में जा घुसी।

तेज रफ्तार ने ले ली जान
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक और कार दोनों ही तेज रफ्तार से चल रहे थे। अचानक सामने से आ रहे ट्रक में कार सामने से घुस गई। कार चला रहे युवक और समीप बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हुई है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

चारों की मौके पर ही मौत
चारों की मौके पर ही मौत हो गई। कार के परखच्चे उड़ गए और एक घंटे तक शव कार में ही फंसे रहे। बाद में पुलिस व ग्रामीणों ने इन्हें मशक्कत के बाद बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए, जो इन्हें लेकर पाटन रवाना हो गए।

हाईवे पर लगातार हो रही दुर्घटना
इधर, शाजापुर शहर के मध्य से निकले नेशनल हाईवे (एनएच-3) एबी रोड पर लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं। दो दिन पहले केले से भरा ट्रक सड़क पर पलट गया था, वहीं दो दिन बाद ही शनिवार को फिर आलू से भरा एक ट्रक पलट गया। इस वजह से वाहनों की आवाजाही रुक गई और लंबा जाम लग गया। बारिश के बीच बसों और अन्य वाहन सवारों को जाम खुलने का घंटों इंतजार करना पड़ा।

सड़क पर लगा लंबा जाम
शुक्रवार रात को एक ट्रक टुकराना जोड़ के समीप एबी रोड के बीच में गिर गया। इसमें आलू भरे हुए थे। ट्रक पलटने से जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस प्रशासन द्वारा क्रेन बुलवाई गई फिर के्रन की मदद से बीचोबीच पड़े ट्रक को हटाया गया। उसके बाद वाहनों का आवागमन चालू हो सका।

दो दिन पहले केले से भरा ट्रक पलटा था
एबी रोड पर गुरुवार को केले से भरा ट्रक असंतुलित होकर पलट गया था। ट्रक इंदौर के बादामपुर से मुरैना की ओर जा रहा था, तभी असंतुलित होकर पलट गया। मौके पर पहुंची पुलिस और क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया, पुलिस द्वारा आवागमन शुरू कराया गया।

शुजालपुर में बाइक और बस की जोरदार टक्कर
आष्टा-शुजालपुर हाइवे पर शुक्रवार दोपहर को बाइक तथा बस की टक्कर हो गई। हादसे में एक ग्रामीण की मौत हो गई, साथ ही दो अन्य घायल हो गए। रामकिशन (42) पिता पूना जी, लाडसिंह (22) पिता चंदरसिंह तथा चंदरसिंह (60) पिता बोंदा जी सभी निवासी बेरछा दातार तहसील कालापीपल बाइक से जा रहे थे। तभी फ्रीगंज क्षेत्र के समीप बस एमपी 39 पी 0867 से टक्कर हो गई। हादसे में चंदरसिंह पिता बोंदाजी की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले में जांच की जा रही है।

Home / Agar Malwa / video : ट्रक और कार की भीषण टक्कर, बच्ची सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो