scriptदो राज्यों की पुलिस से क्यों गुहार लगा रही है ये मां | Why is the mother of two states pushing the police? | Patrika News
अगार मालवा

दो राज्यों की पुलिस से क्यों गुहार लगा रही है ये मां

सुसनेर की सीमा पर बसे मेहतपुर निवासी असनबाई के नाबालिग पुत्र प्रेमसिंह का ग्राम पटपड़ा के पास मप्र की सीमा से 3 दिन पहले अपहरण कर लिया गया।

अगार मालवाApr 18, 2019 / 12:51 am

Ashish Sikarwar

patrika

सुसनेर की सीमा पर बसे मेहतपुर निवासी असनबाई के नाबालिग पुत्र प्रेमसिंह का ग्राम पटपड़ा के पास मप्र की सीमा से 3 दिन पहले अपहरण कर लिया गया।

सुसनेर. सुसनेर की सीमा पर बसे मेहतपुर निवासी असनबाई के नाबालिग पुत्र प्रेमसिंह का ग्राम पटपड़ा के पास मप्र की सीमा से 3 दिन पहले अपहरण कर लिया गया। अपहरण करने वालों ने फिरौती के तौर पर 15 लाख रुपए की मांग भी की और नहीं फिरौती नहीं मिलने पर प्रेमसिंह की हड्डियां भी नहीं मिलेंगी यह धमकी दी। प्रेमसिंह की मां व परिजन जब अपहरण की शिकायत दर्ज कराने सुसनेर थाने पहुंचे तो पुलिस ने वारदात राजस्थान सीमा में होने की बात कहते हुए रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया और परिजनों को राजस्थान के पिडावा जाकर शिकायत दर्ज कराने को कहा। परिजन जब पिडावा थाने पहुंचे तो वहां भी शिकायत दर्ज नहीं की और कहा मामला मप्र का है। इसलिए सुसनेर थाने में शिकायत दर्ज कराओ। प्रेमसिंह की मां व उसके परिजन 3 दिनों से मप्र व राजस्थान पुलिस के चक्कर काट रहे हैं, किंतु शिकायत दर्ज नहीं की गई। प्रेमसिंह के अपहरण के वक्त उसके साथ मौजूद भाई एलकारसिंह के अनुसार वे तीन दिन पहले पिडावा से इलाज कराकर लौट रहे थे तब पटपड़ा की पुलिस के समीप तीन आरोपियों ने जिनके नाम भी उसने पुलिस को बताए हैं उन्होंने बुलाया और उसके पास से प्रेमसिंह को उठाकर बाइक पर बैठकार ले गए। उसने उन्हें रोकने की कोशिश भी की। किंतु वह बेकार गई। उसके बाद उसने इस घटना की जानकारी प्रेमसिंह की मां को दी और फिर वे सुसनेर थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे, किंतु उस दिन सुसनेर पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। बुधवार को प्रेमसिंह की मां व परिजन मीडिया के पास पहुंचे और पीड़ा बताई। इसके बाद मीडियाकर्मी उनको लेकर सुसनेर थाने पहुंचे और पुलिस से चर्चा की। इसके बाद प्रभारी थाना प्रभारी रणजीतसिंह सिंगार ने पीडि़त परिजनों को घटनास्थल पर ले जाकर मौका मुआयना किए जाने का आश्वासन दिया।
परिजनों के बताए अनुसार उनको घटनास्थल पर भेजा है। यदि वारदात मप्र सीमा में पाई जाती है। तो प्ररकण दर्ज किया जाएगा।
रणजीतसिंह सिंगार, प्रभारी थाना प्रभारी सुसनेर
घटनास्थल की जांच करके यदि स्थल हमारे क्षेत्र का होगा तो प्रकरण दर्ज कर लिया जाएगा।
मेघवंशी, पिड़वा थाना प्रभारी

Home / Agar Malwa / दो राज्यों की पुलिस से क्यों गुहार लगा रही है ये मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो