scriptअपहरण कर लाए थे 10 वर्ष की मासूम को, खरीददार नहीं आया तो… | 10 Years girl child kidnapped from firozabad crime news | Patrika News
आगरा

अपहरण कर लाए थे 10 वर्ष की मासूम को, खरीददार नहीं आया तो…

10 वर्षीय मासूम का फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर से बाइक सवारों ने अपहरण किया।

आगराJun 04, 2018 / 07:48 pm

धीरेंद्र यादव

girl child kidnapped

girl child kidnapped

आगरा। 10 वर्षीय मासूम का फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर से बाइक सवारों ने अपहरण किया। उसे आगरा लेकर आए। यहां देर रात तक खरीददार का इंतजार किया, लेकिन जब सौदागर नहीं आया, तो अपहरणकर्ता बालिका को लावारिस छोड़कर भाग गए। बालिका को रोता बिलखता देख एटीएम पर तैनात गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन की, तो घटना का खुलासा हुआ।
यहां से हुआ था अपहरण
घटना रविवार दोपहर की बताई गई है। फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर से बाइक सवार ने 10 साल की एक बालिका को अगवा कर लिया। परिजनों ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने खुद को उनके एक रिश्तेदार का परिचित बताया। बाइक सवार ने परिवार के लोगों को अपनी बातों के जाल में फांस लिया। बालिका के बीमार चल रहे बाबा का इलाज आगरा में फ्री में कराने का लालच दिया। उनका आधार कार्ड और मतदाता पहचान पत्र की फोटो स्टेट देने की कहा।

बहाने से ले गए बालिका को
फोटो स्टेट नहीं होने पर बालिका को फोटो स्टेट कराने के बहाने बाइक पर पास के
चौराहे तक ले जाने की कहकर ले गया और बालिका को अगवा करके आगरा लाने के बाद उसे संजय टॉकीज में 6 से 9 का शो दिखाया। इसके बाद बाईपास स्थित श्री सिनेमा में रात 9:30 से 12 का शो दिखाया। इस दौरान युवक बालिका को लगातार चिप्स और बर्गर आदि खिलाता रहा, जिससे कि वह घर जाने की जिद नहीं करे। साथ ही अपने मोबाइल पर किसी को फोन करके बच्ची को ले जाने की बात करता रहा। शो खत्म होने के बाद भी जब खरीददार नहीं आया तो अपहर्ता उसे टॉकीज के बाहर बाईपास पर छोड़कर भाग गया।
इस तरह हुई जानकारी
बालिका को रोता देख कर पास के एटीएम पर तैनात गार्ड ने उसे रात भर अपने पास रखा। सुबह पुलिस को सूचना देकर बालिका को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बालिका से उसके नाम और पते की जानकारी करके रसूलपुर पुलिया से सम्पर्क किया। वहा की पुलिस ने बताया कि बालिका के अपहरण का मुकदमा दर्ज है। सोमवार को थाने पहुंचे परिजन बालिका को अपने साथ ले गए।

Home / Agra / अपहरण कर लाए थे 10 वर्ष की मासूम को, खरीददार नहीं आया तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो