scriptफाइव स्टार होटल से चोरी, शातिर सुराग भी मिटा गए | 167 lakh theft in hotel itc mughal | Patrika News
आगरा

फाइव स्टार होटल से चोरी, शातिर सुराग भी मिटा गए

पाइव स्टार होटल से चोरी का मामला सामने आया है।

आगराNov 21, 2017 / 04:51 pm

धीरेंद्र यादव

आगरा। पाइव स्टार होटल से चोरी का मामला सामने आया है। आगरा के प्रसिद्ध आईटीसी मुगल से दिल्ली की टूर ऑपरेटर की रकम चोरी हुई। इस मामले में थाना ताजगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वहीं इस मामले में पुलिस होटल प्रबंधन की सहायता से मामले का खुलासा करने का प्रयास कर रही है।
ये भी पढ़ें –

यूपी निकाय चुनाव मतदान कराने के लिए सेना हो गई तैयार, देखें वीडियो

ताज देखने आया था ग्रुप
लायंस क्लब का 126 लोगों का ग्रुप आगरा में ताजमहल देखने के लिए आया था। इसमें अमेरिका, फ्रांस और स्पेन के भी लायंस क्लब के सदस्य हैं। सभी लोग होटल आईटीसी मुगल में ठहरे थे। इन लोगों ने 100 कमरे बुक कराए। इनके साथ ही टूर ऑपरेटर दिव्या भी आईं थीं। उनका कहना है कि उनके पर्स में 1.67 लाख रुपये लिफाफे में थे। इसी में से लिफाफा निकाल लिया गया । पर्स भी गायब हो गया। बाद में स्टाफ की एक कर्मचारी ने पर्स दे दिया। उसने बताया कि यह वाश रूम में मिला है, लेकिन इसमें वह लिफाफा नहीं था, जिसमें कैश था।
ये भी पढ़ें –

निकाय चुनाव के मतदान से पहले भाजपा में बड़ी कार्रवाई, ये नेता निष्कासित


सीसीटीवी के सहारे पुलिस
फाइव स्टार होटल से चोरी के इस मामले में पुलिस बेहद सक्रिय है। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज देखकर चोर का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। उधर इसी होटल में चोरी की एक साल में दूसरी घटना है। पिछले साल नोएडा के एक कारोबारी का पांच लाख के गहनों से भरा बैग चोरी हो गया था। वह शादी समारोह में आए थे। पुलिस का कहना है कि होटल प्रबंधन पुलिस का सहयोग करे तो चोरी गई रकम बरामद हो सकती है। पुलिस पूरा प्रयास कर रही है।

Home / Agra / फाइव स्टार होटल से चोरी, शातिर सुराग भी मिटा गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो