script रहस्यमयी तरीके से स्कूल से लापता हुई 2 छात्राएं, मैनपुरी में मिली | 2 girl students mysteriously missing from school found in Mainpuri | Patrika News

रहस्यमयी तरीके से स्कूल से लापता हुई 2 छात्राएं, मैनपुरी में मिली

locationआगराPublished: Dec 12, 2023 06:58:55 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

आगरा के ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र से दो छात्राएं रहस्यमयी तरीके से लापता हो गईं। दोनों सुबह घर से स्कूल पढ़ने के लिए गईं थीं, उसके बाद वे लौटकर नहीं आईं।

agra_school_girls_found_in_mainpuri
मामला थाना ट्रांसयमुना के ग्रीन क्लीन स्कूल में पढने वाली 7वीं और 10वीं की छात्राओं का था। छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचने पर उनके परिवार ने उन्हें खोजने का प्रयास किया। स्कूल से घर के लिए निकली दोनों बच्चियों का सुराग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस ने दिया आश्वासन तो भीड़ हुई शांत
पुलिस स्कूल पहुंच गईं, वहीं परिवार के लोगों के क्षेत्रीय लोगों की भी भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने स्कूल पर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों ने लोगों को शांत कराते हुए जल्द से जल्द छात्राओं को तलाश लेने का आश्वासन दिया।
इस पर पुलिसकर्मियों ने लोगों को शांत कराते हुए छात्राओं की तलाश जारी रखी और सीसीटीवी कैमरों की मदद से उन्हें उनके परिवार के साथ मैनपुरी में ढूंढ निकाला।
CCTV से खुला राज
सीसीटीवी कैमरों की मदद से पता चला कि वे मैनपुरी के थाना कुरावली में नजर आ रही थीं। पुलिस ने इस जानकारी के आधार पर उनके परिवार से फोटो मांगी और जब उनकी पहचान सही साबित हुई, तो थाना ट्रांस यमुना की पुलिस और परिवारजन छात्राओं को मैनपुरी लेने निकले।
छात्राओं के आने के बाद जांच से पता चलेगा कि वे मैनपुरी कैसे पहुंची और उन्हें वहां ले जाने वाले के बारे में क्या जानकारी है। -एसीपी छत्ता राकेश कुमार सिंह

प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो