scriptपत्नी से बच्चों को पाने के लिए विद्युत टावर पर चढ़ गया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि फूल गए पुलिस के हाथ पैर | A man climbed an electric tower in Firozabad | Patrika News
आगरा

पत्नी से बच्चों को पाने के लिए विद्युत टावर पर चढ़ गया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि फूल गए पुलिस के हाथ पैर

— फिरोजाबाद के थाना मटसेना क्षेत्र का मामला, कुछ समय पहले बच्चों को लेकर मायके चली गई थी पत्नी।

आगराMar 28, 2021 / 05:02 pm

arun rawat

electric tower

विद्युत टावर पर चढ़ा युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। पत्नी के साथ रह रहे बच्चों को पाने के लिए युवक 33 हजार के विद्युत पोल (Electric tower) पर चढ़ गया। युवक की हरकत से पुलिस के हाथ पैर फूल गए। पुलिस युवक को समझाने के प्रयास में जुटी है। मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ एकत्रित हो गयी थी। युवक का कहना था कि उसकी पत्नी दोनों बच्चों को अपने साथ लेकर चली गई थी। बच्चों को उसके सुपुर्द कराया जाए।
यह भी पढ़ें—

दरोगा की हत्या करने वाले 50 हजार के इनामियां से हुई पुलिस की मुठभेड़, पैर में लगीं दो गोली

यह था पूरा मामला
बताते चलें कि थाना मटसेना क्षेत्र के गांव नगला प्राण सुख निवासी विजय उर्फ बजरंगी पुत्र श्रीकिशन रविवार को पास के ही गांव कोलामई स्थित एक 33 हजार की लाइन के पोल पर चढ़ गया। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गयी। सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गयी। युवक के पिता श्रीकिशन का कहना था कि उसकी पत्नी छोड़कर चली गयी है। वह अपने साथ दो बच्चे डेढ़ वर्षीय और ढाई वर्षीय को अपने साथ ले गई है। इसकी शादी चार साल पहले हुई थी। बच्चों को साथ ले जाने के बाद से ही वह परेशान रह रहा था। युवक बच्चों को अपने साथ रखना चाहता है लेकिन बच्चे छोटे होने के बाद कोई भी बच्चों को उसे नहीं सौंपना चाहता। युवक की पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके आगरा के सैंया में रह रही है। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि युवक के बच्चों को मौके पर बुलाने का प्रयास किया जा रहा है जिससे युवक को टावर से नीचे उतारा जा सके।

Home / Agra / पत्नी से बच्चों को पाने के लिए विद्युत टावर पर चढ़ गया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि फूल गए पुलिस के हाथ पैर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो