scriptआगरा जयपुर हाईवे पर भीषण हादसा, बस से टकराई लग्जरी कार | Accident on Agra Jaipur Highway luxury car collided with bus | Patrika News
आगरा

आगरा जयपुर हाईवे पर भीषण हादसा, बस से टकराई लग्जरी कार

थाना मलपुरा के मिढ़ाकुर क्षेत्र के अंतर्गत आगरा जयपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ।

आगराMar 06, 2018 / 07:13 pm

धीरेंद्र यादव

Accident on Agra Jaipur Highway

Accident on Agra Jaipur Highway

आगरा। थाना मलपुरा के मिढ़ाकुर क्षेत्र के अंतर्गत आगरा जयपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। आमने सामने से डग्गेमार जीप और पजेरों कार की भीषण टक्कर हुई। इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।
यहां की घटना
घटना मंगलवार सांय पांच बजे की है। किरावली से आगरा के लिए जा रही डग्गेमार बस आगरा जयपुर हाईवे महुअर पुल पर पहुंची तभी आगरा की ओर से तेज गति में आ रही पजेरो गाड़ी सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में पजेरो चालक बुरी तरह से फंस गया। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। वे राहत बचाव कार्य में लग गए। हादसे के बाद दोनों ओर वाहनो की लंबी कतार लग गईं। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बड़ी घटना की सूचना मिलते ही सीओ अछनेरा नमृता श्रीवास्तव सर्किल की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस के द्वारा इलाज के लिए सीएचसी किरावली भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने क्रेन मंगाकर दोनो क्षतिग्रहस्त वाहनों को सड़क से हटवाया।

भयानक था हादसा
प्रत्यशदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि पजेरो की टक्कर से बस का एक हिस्सा पूरी तरह से उखड़ गया तथा बस में बैठी सवारियां घायल होकर सड़क पर बुरी तरह गिर गईं। क्षेत्राधिकारी अछनेरा नमृता श्रीवास्तव ने बताया है कि सभी घायलों को सीएचसी किरावली पर प्राथमिक उपचार के बाद आगरा रेफर कर दिया है। घायलों में अंकुर, रमेश, रजनी, कुवंर, जीत सिंह, जगदीश प्रसाद सहित एक दर्जन लोग शामिल हैं।

Home / Agra / आगरा जयपुर हाईवे पर भीषण हादसा, बस से टकराई लग्जरी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो