scriptसामूहिक विवाह समारोह में हुई शादी का चार साल में हुआ ये हश्र, पति ने पत्नी पर डाला तेजाब | acid attack on wife by husband for dowry big crime news | Patrika News
आगरा

सामूहिक विवाह समारोह में हुई शादी का चार साल में हुआ ये हश्र, पति ने पत्नी पर डाला तेजाब

पत्नी पर दहेज का दबाव बनाता था पति। आए दिन करता था मारपीट, अब डाला तेजाब।

आगराMay 01, 2019 / 02:04 pm

suchita mishra

आगरा। थाना जगदीशपुरा में दहेज की मांग पूरी न होने पर एक पति ने पत्नी पर तेजाब डाल दिया। महिला को गंभीर हालत में एस एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पति समेत दो के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
ये है मामला
मूलरूप से फतेहपुर की रहने वाली निशा वर्मा पुत्री विजय वर्मा की शादी चार साल पहले नगला गूलर, बोदला सराय निवासी मुकेश वर्मा के साथ सामूहिक विवाह सम्मेलन में हुई थी। मुकेश चांदी का कारीगर है और एक कारखाने में काम करता है। आरोप है कि दहेज को लेकर आए दिन उसका पत्नी से विवाद होता था और वो उसके साथ मारपीट करता था। वो निशा पर उसके परिवार से रुपए व गाड़ी मांगने का दबाव बनाता था। इसको लेकर कई बार निशा के परिजनों ने पंचायत कर उसे समझाया, लेकिन वो नहीं समझा। रविवार को मुकेश ने इसी बात पर झगड़ा करते हुए निशा पर तेजाब डाल दिया। इससे वो बुरी तरह झुलस गई। इसके बाद निशा की बड़ी बहन रेखा ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। रेखा की शादी मुकेश के बड़े भाई रंजन के साथ छह साल पहले हुई थी। घटना के बाद निशा के भाई ने मुकेश और कारखाना मालिक मोनू के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीशपुरा का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Agra / सामूहिक विवाह समारोह में हुई शादी का चार साल में हुआ ये हश्र, पति ने पत्नी पर डाला तेजाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो