scriptसीएम योगी से मिलने पहुंचे वकील, पुलिस ने बैरियर लगाकर रोका, दबिश के दौरान अधिवक्ता की हुई थी मौत | Advocate Death Case Lawyer came to meet CM Yogi police stopped him by putting up a barrier | Patrika News
आगरा

सीएम योगी से मिलने पहुंचे वकील, पुलिस ने बैरियर लगाकर रोका, दबिश के दौरान अधिवक्ता की हुई थी मौत

Advocate Death Case In Agra: सीएम योगी आज मेट्रो का उद्धाटन करने के लिए ताजनगरी आगरा पहुंचे। इस दौरान आक्रोशित वकील सीएम योगी से मिलने सूर सदन के पास पहुंचे, लेकिन पुलिस ने बैरियर लगाकर उन्हें रोक लिया। इससे एमजी रोड पर लंबा जाम लग गया।

आगराMar 06, 2024 / 05:09 pm

Anand Shukla

Advocate Death Case Lawyer came to meet CM Yogi police stopped him by putting up a barrier

Advocate Death Case In Agra

Advocate Death Case In Agra: आगरा में पुलिस दबिश के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता सुनील शर्मा की मौत से वकीलों में आक्रोश पनपा हुआ है। बुधवार को मेट्रो के उद्घाटन के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ताजनगरी पहुंचे तो वकील उनसे मिलने के लिए निकल पड़े। हालांकि, इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही।
इसके बाद भी वकील सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर एमजी रोड स्थित सूरसदन के पास पहुंच गए। यहां पर सीएम के आने की सूचना थी। यहां पर शाह मार्केट के पास पुलिस ने नगर निगम की गाड़ी को आगे लगाकर वकीलों को रोका। इससे शहर की नब्ज कही जाने वाली एमजी रोड पर जाम लग गया।
यह भी पढ़ें

गजवा ए हिंद पर मौलना से बहस करने निकले नरसिंहानंद को पुलिस ने हिरासत में लिया, बोले- यूट्यूब खोलकर सुन लो मेरे भाषण

आपको बता दें कि दो मार्च को मंगलम आधार अपार्टमेंट में पुलिस की दबिश के दौरान आठवीं मंजिल से गिरकर अधिवक्ता सुनील शर्मा की मौत हो गई थी। इससे वकीलों में आक्रोश है। बुधवार को मेट्रो के उद्घाटन के लिए ताजनगरी पहुंचे सीएम योगी से वकील मिलने के लिए निकल पड़े। पुलिस ने उन्हें रास्ते में रोक लिया। वहीं, कुछ वकील पुलिस को चकमा देकर एमजी रोड स्थित सूरसदन के पास पहुंच गए। इसके बावजूद अधिवक्ता छोटे गेट से निकलकर एमजी रोड पर पैदल मार्च करने लगे।
advocate_death_case_lawyer_came_to_meet_cm_yogi_police_stopped_him_by_putting_up_a_barrier.jpg

पुलिसकर्मी पीछे दौड़ पड़े, वकील ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे लगा रहे थे। साथ ही ‘अधिवक्ता सुनील शर्मा की जय… हत्यारों को फांसी दो’ की नारेबाजी कर रहे थे। कुछ अधिवक्ता आगे निकल गए। शाह मार्केट के पास पुलिस ने नगर निगम की गाड़ी को आगे लगाकर वकीलों को रोका है। पुलिस ने उन्हें शहीद स्मारक की तरफ मोड़ दिया। इससे शहर की नब्ज कही जाने वाली एमजी रोड पर जाम लग गया। अधिवक्ताओं के पैदल मार्च के कारण एमजी रोड पर जाम लग गया।

Home / Agra / सीएम योगी से मिलने पहुंचे वकील, पुलिस ने बैरियर लगाकर रोका, दबिश के दौरान अधिवक्ता की हुई थी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो