scriptAGRA NEWS: कांग्रेसियों ने मानसिक अस्पताल पर चिपकाए डिप्टी सीएम के पोस्टर, बोले – एडमिट करो खर्चा देगी कांग्रेस | AGRA NEWS: Congressmen pasted deputy CM's poster on mental hospital | Patrika News
आगरा

AGRA NEWS: कांग्रेसियों ने मानसिक अस्पताल पर चिपकाए डिप्टी सीएम के पोस्टर, बोले – एडमिट करो खर्चा देगी कांग्रेस

AGRA NEWS: आगरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मानसिक अस्पताल के गेट पर जमकर प्रदर्शन किया और डिप्टी सीएम पर टिप्पणी करते हुए पोस्टर चस्पा किए।

आगराJun 07, 2023 / 03:13 pm

Avinash Jaiswal

conress.jpg

मानसिक अस्पताल के बाहर प्रदर्शन करते कांग्रेसी

AGRA NEWS: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा आगरा में राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ने और उन्हे आगरा मानसिक अस्पताल में भर्ती कराने के बयान के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मानसिक चिकित्सालय पर प्रदर्शन किया। डिप्टी सीएम को स्टूल मंत्री कहते हुए उनके पोस्टर चिकित्सालय की दीवारों पर चस्पा कर दिए। इस दौरान चिकित्सालय के अधिकारियों से उनकी बहस भी हुई। कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित सिंह ने डिप्टी सीएम को लेकर टिप्पणी की है।
डिप्टी सीएम ने दिया था राहुल गांधी पर बयान

बता दें की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को आगरा में आयोजित व्यापारी सम्मेलन के दौरान राहुल गांधी के अमेरिका दौरे पर टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ने और उन्हे आगरा में भर्ती कराने का बयान दिया था। इसके विरोध में बुधवार को कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता मानसिक चिकित्सालय पहुंचे और डिप्टी सीएम केशव मौर्य को स्टूल मंत्री कहते हुए जमकर नारेबाजी की। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम का पोस्टर मानसिक चिकत्सालय के गेट पर चस्पा किया और साथ चिकित्साधिकारी के नाम लिखा पत्र भी चस्पा कर दिया। इस दौरान अस्पताल स्टॉफ द्वारा पोस्टर फाड़ने पर कार्यकर्ताओं से बहस भी हुई।
कांग्रेसियों ने लगाए आरोप

कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित सिंह ने कहा की भाजपा में ओबीसी या दलित समाज का व्यक्ति मुख्यमंत्री की सीट पर नहीं बैठ सकता है और डिप्टी सीएम केशव मौर्य मुख्यमंत्री बनने का सपना देखते हैं। पहली बार उनका सपना टूटा और दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती होकर उन्हे इलाज कराना पड़ा। ठीक होने पर दोबारा कोशिश की पर उनकी विधानसभा में जनता ने उन्हें नकार दिया। इस बार फिर तबियत खराब हुई तो योगी ने सहारा दिया। मानसिक बीमारी के चलते जब भी वो आगरा आते हैं तो किसी न किसी सम्मानित व्यक्ति के लिए गलत टिप्पणी करते हैं। आज मानसिक अस्पताल के चिकित्सकों से अपील की है की जब भी डिप्टी सीएम आगरा आएं तो उन्हें तत्काल एडमिट करें और परिवार को सूचना दें। परिवार का कोई व्यक्ति न आए तो उनके इलाज का खर्च कांग्रेस वहन करेगी।

Home / Agra / AGRA NEWS: कांग्रेसियों ने मानसिक अस्पताल पर चिपकाए डिप्टी सीएम के पोस्टर, बोले – एडमिट करो खर्चा देगी कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो