scriptपुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, जवाबी फायरिंग में पैर में लगी गोली | Agra News criminal carrying reward of Rs 25000 was arrested in a police encounter | Patrika News
आगरा

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, जवाबी फायरिंग में पैर में लगी गोली

Agra News: पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी परमजीत उर्फ काके सरदार बदमाश आलोक यादव गैंग का सक्रिय सदस्य था। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में था।

आगराMar 21, 2024 / 03:21 pm

Sanjana Singh

Agra News

Agra News

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश परमजीत उर्फ काके सरदार को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, 20 मार्च को पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई। फिलहाल, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि आरोपी परमजीत उर्फ काके सरदार बदमाश आलोक यादव गैंग का सक्रिय सदस्य था।
एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया, हरीपर्वत पुलिस को सूचना मिली थी कि आलोक यादव गैंग का सदस्य परमजीत सिंह उर्फ काके सरदार निवासी काशीराम योजना कालिंदी विहार ट्रांसपोर्ट नगर में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने सूचना पर बदमाश की घेराबंदी की। रात करीब सवा 12 बजे पुलिस ने उसे घेर लिया।

यह भी पढ़ें

बदायूं डबल मर्डर केस पर आया इजराइल देश का बयान, बोला- ये घटना तो…


पुलिस को देखते ही परमजीत ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें परमजीत के दाएं पैर में गोली लग गई और वो घायल होकर गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा। बदमाश के पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, बाइक बरामद की गई है।

Home / Agra / पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, जवाबी फायरिंग में पैर में लगी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो