scriptAGRA NEWS: किरायेदार ने की नौ साल की बच्ची की निर्मम हत्या, अलमारी में छिपाई लाश | AGRA NEWS: Tenant brutally murdered a nine-year-old girl, hid the body | Patrika News
आगरा

AGRA NEWS: किरायेदार ने की नौ साल की बच्ची की निर्मम हत्या, अलमारी में छिपाई लाश

AGRA NEWS: आगरा में किरायेदार द्वारा नौ साल की बच्ची का सर कूंच कर हत्या करने का मामला सामने आया है।

आगराJun 06, 2023 / 09:07 am

Avinash Jaiswal

jagdeeshpura.jpg

थाना जगदीशपुरा पुलिस घंटों में वारदात का खुलासा कर दिया है

AGRA NEWS: आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में हवस के भूखे किरायेदार ने पड़ोसी किरायेदार की नौ साल की बच्ची की बुरी तरह सर कूंच कर निर्मम हत्या कर दी और शव को रजाई में लपेट कर अलमारी में छिपा दिया। परिजनों के ढूंढने पर जब बच्ची कहीं नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने जुर्म कबूल कर शव बरामद करवा दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई में जुट गई है।
मजदूरी करते हैं मासूम के मां – बाप

जानकारी के अनुसार मूल रूप से मंटोला थाना क्षेत्र निवासी पति – पत्नी पिछले दस सालों से जगदीशपुरा के बीधा नगर में किराए के कमरे में रहते हैं। पति मजदूरी करता है और पत्नी घरों में झाड़ू – पोंछा कर परिवार चलाते हैं। रोजाना उनकी 9 साल की बेटी और पांच साल का बेटा घर में अकेले रहते थे। सोमवार की शाम जब महिला काम पर से वापस आई तो घर पर बेटी नहीं मिली। इसके बाद जब पड़ोसी किरायेदार के बेटे सनी से पूछताछ की तो उसने बेटी के बाजार जाने की बात कही। पति के वापस आने पर महिला ने थाना जगदीशपुरा में शिकायत की।
सीसीटीवी से हुआ शक

पुलिस ने जब घर के आसपास के सीसीटीवी चेक किए तो बच्ची बाहर कहीं जाते नहीं दिखाई दी। शक होने पर पुलिस ने सनी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर सनी के कमरे में अलमारी के अंदर रजाई में लिपटा हुआ शव बरामद किया है। बताया जा रहा है की मासूम का मुंह दबा कर सर पर किसी मजबूत चीज से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार बच्ची के साथ गलत काम करने के प्रयास के बाद पकड़े जाने के डर से उसने हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो