scriptप्रियंका के हत्यारों को फांसी दिलाने के लिए कैंडल मार्च, देखें वीडियो | Agra Youth demads Hang priyanka Reddy murdered in Hyderabad latest new | Patrika News
आगरा

प्रियंका के हत्यारों को फांसी दिलाने के लिए कैंडल मार्च, देखें वीडियो

-एत्मादपुर में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च निकाला
-कुलदीप राघव ने कहा- बड़ा आंदोलन भी करेंगे

आगराDec 01, 2019 / 10:34 am

Bhanu Pratap

Candle march

Candle march

आगरा। हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की निर्मम हत्या कर दी गई। पूरे देश में आक्रोश है। प्रियंका के हत्यारोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की जा रही है। आगरा में भी गुस्सा और गम दिखाई दे रहा है।
एत्मादपुर में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च निकाला

आगरा का कस्बा एत्मादपुर में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च के दौरान हैदराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ हुए जघन्य अपराध के बाद उनकी निर्ममता से हत्या पर आक्रोश प्रकट किया गया। प्रियंका की आत्मा की शांति के लिए समाजसेवी कुलदीप राघव के नेतृत्व में निकाला कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान प्रियंका के हत्यारों को फांसी दो-फांसी दो की गूंज होती रही।
बड़ा आंदोलन भी करेंगे

कुलदीप राघव ने कहा कि हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने के लिए आंदोलन भी करेंगे। अभी तो सिर्फ कैंडल मार्च निकाला है। जरूरत पड़ी तो बड़ा आंदोलन भी करेंगे। इस दौरान कुलदीप राघव, कन्हैया सोलंकी, भूपेंद्र बघेल, प्रथम सोलंकी, आकाश सिकरवार, लक्की शुक्ला, देवांश बघेल, कुलदीप बघेल, अभिषेक, विकास चौहान, शनी गौर, विकास जैन, प्रियांशु परमार, पंकज कुशवाह आदि युवा उपस्थित रहे।

Home / Agra / प्रियंका के हत्यारों को फांसी दिलाने के लिए कैंडल मार्च, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो