script आर्य समाज मंदिर में दिन दहाड़े लूट, पुजारी की पत्नी से शादी की बात करने के बहाने घुसे चार लुटेरे | Arya Samaj temple Robbery broad daylight 4 robbers entered on pretext talking about marriage with priest wife in Agra | Patrika News

आर्य समाज मंदिर में दिन दहाड़े लूट, पुजारी की पत्नी से शादी की बात करने के बहाने घुसे चार लुटेरे

locationआगराPublished: Jan 16, 2024 06:43:33 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

UP Crime: यूपी की ताजनगरी स्थित आर्य समाज मंदिर में दिनदहाड़े चार बदमाशों ने पुजारी की पत्नी को बंधक बनाकर सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

robbery_in_agra.jpg
Robbery in Agra: यूपी की ताजनगरी स्थित आर्य समाज मंदिर में दिनदहाड़े चार बदमाशों ने पुजारी की पत्नी को बंधक बनाकर सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, आर्य समाज मंदिर में मंगलवार दोपहर में चार युवक आए। उन्होंने मंदिर के पुजारी सोम प्रकाश दीक्षित की पत्नी श्रद्धा दीक्षित से अपने दोस्त की शादी कराने के लिए पूछताछ करने लगे। श्रद्धा ने उन्हें शादी के लिए जरूरी दस्तावेज के बारे में बताया। बातें करते करते युवकों ने पुजारी की पत्नी को पकड़ लिया। मामला थाना लोहामंडी क्षेत्र में दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है।

शादी की चर्चा के बहाने आर्य समाज मंदिर के कार्यालय में घुसे बदमाश


आर्य समाज मंदिर बेसन बस्ती में आचार्य सोमप्रकाश दीक्षित की पत्नी श्रद्धा दीक्षित ऑफिस में बैठी हुई थीं। लगभग 1:30 बजे चार बदमाश शादी करने के बहाने से आए। काफी देर बात करते रहे। फिर अचानक रिवॉल्वर निकालकर श्रद्धा के सामने रख दिया और उसे कुर्सी में बांध दिया। इसके बाद श्रद्धा के कानों से सोने के कुंडल, गले की चेन, अंगूठी और पायल लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद श्रद्धा ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने उन्हे बंधनमुक्त किया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना की वारदात क्षेत्र में दहशत फैला दी है। लोग इस घटना से काफी भयभीत हैं, पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सावधान रहें और किसी भी अनजान व्यक्ति से बातचीत न करें।
आगरा से प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो