scriptपुलवामा आतंकी हमले के बाद ब्रज के ज्योतिषाचार्य ने पाकिस्तान को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा! | astrologer big prediction for pakistan after pulwama terrorist attack | Patrika News
आगरा

पुलवामा आतंकी हमले के बाद ब्रज के ज्योतिषाचार्य ने पाकिस्तान को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा!

ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र का कहना है कि 6 मार्च से उल्टी गिनती शुरू कर दे पाकिस्तान।

आगराFeb 17, 2019 / 02:20 pm

suchita mishra

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 41 जवानों की मौत हो गई। इसको लेकर पूरे भारतवर्ष के लोगों में आक्रोश है। सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग की जा रही है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कह दिया है कि पाकिस्तान को इस गलती की कीमत हर हाल में चुकानी होगी। इससे माना जा रहा है कि जल्द ही भारत पाकिस्तान पर कोई बड़ी कार्रवाई कर सकता है। इस बारे में हमने ब्रज के ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र से बात की तो उन्होंने विस्तार से बताया कि क्यों भारत में ये घटना घटी और अब पाकिस्तान में क्या होगा।
इस कारण से हुआ जवानों पर हमला
ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र के मुताबिक 13 फरवरी को सूर्य का राशि का परिवर्तन हुआ है। सूर्य भारत का चौथे भाव का स्वामी है जो अब कुंभ राशि में आ गया है। कुंभ शनि की राशि है। इधर मंगल मेष राशि में चल रहा है। जो व्यय भाव का स्वामी है। अष्टम भाव का स्वामी गुरू, भारत की कुंडली के छठे भाव में है जो गोचर के मंगल को सप्तम दृष्टि से देख रहा है और कुंडली के मंगल को नवम दृष्टि से देख रहा है। वहीं पंचम दृष्टि से सूर्य को देख रहा है। इसके अलावा अभी राहू कर्क राशि पर चल रहा है, जो हमारे देश की राशि है। वहां पर बुध, शनि, सूर्य और शुक्र विराजमान हैं। राहू जन्मकुंडली लग्न में भी स्थित है। इन सारी स्थितियों के कारण भारत में जवानों पर इतना बड़ा हमला हुआ।
6 मार्च से पाकिस्तान शुरू करे उल्टी गिनती
ज्योतिषाचार्य का कहना है कि 6 मार्च से भारत की स्थितियां सुधर जाएंगी और पाकिस्तान की स्थितियां बिगड़ जाएंगी। 6 मार्च को राहू का राशि परिवर्तन होगा। राहू कर्क से हटकर मिथुन राशि पर पहुंचेगा जो पाकिस्तान की कुंडली की राशि है। इस कारण पाकिस्तान में परेशानियों का दौर शुरू हो जाएगा और अगले 18 महीने तक ये स्थिति बनी रहेगी। पाकिस्तान की मिथुन राशि तृतीय भाव में है जो पराक्रम का भाव होता है। वहां मंगल और चंद्र पहले से विराजमान हैं। 6 मार्च से राहू भी वहां आ जाएगा। तीनों की दृष्टि पाकिस्तान के भाग्यस्थान पर पड़ेगी। इस कारण पाकिस्तान में कोई बड़ी घटना घट सकती है जिसके कारण पाकिस्तान को बड़ी जनहानि और धनहानि झेलनी पड़ेगी।

Home / Agra / पुलवामा आतंकी हमले के बाद ब्रज के ज्योतिषाचार्य ने पाकिस्तान को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो