scriptकड़ी मेहनत के बावजूद किस्मत साथ नहीं देती तो पर्स में रखें ये एक चीज, जिंदगी बदल जाएगी… | astrologer totka for good luck, success and happiness | Patrika News
आगरा

कड़ी मेहनत के बावजूद किस्मत साथ नहीं देती तो पर्स में रखें ये एक चीज, जिंदगी बदल जाएगी…

कड़ी मेहनत के बावजूद भाग्य साथ नहीं देता है तो आजमाइए ज्योतिषाचार्य के बताए उपाय। काम बनने लगेंगे।

आगराNov 23, 2018 / 10:09 am

suchita mishra

jyotish shastra

jyotish shastra

काफी मेहनत के बावजूद अगर आपका भाग्य साथ नहीं देता है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र बता रहे हैं कुछ ऐसे उपाय जिनसे सोई हुई किस्मत भी जाग जाएगी।
1. ज्योतिषाचार्य का कहना है यदि किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो पहले अच्छे से उसकी तैयारी करें, फिर चलते समय पर्स में पीपल की पत्ती को रखकर घर से निकलें। पीपल की पत्ती में विष्णु भगवान का वास होता है। इससे मेहनत के अलावा भाग्य भी आपके साथ रहेगा और आपको सफलता मिलेगी। ध्यान रखें कि पत्ती बिल्कुल भी कटे और मुडें नहीं।
2. अगर कड़ी मेहनत के बावजूद बार बार असफलता का स्वाद चखना पड़ रहा हो तो हमेशा अपनी जेब में मोर का पंख रखें। इसे लाल या पीले कलर के सिल्क कपड़े में रखना चाहिए।
3. अगर आप कोई ख़ास और महत्वपूर्ण काम करने के लिए जा रहे हैं तो चार लौंग की पत्तियों को अपनी जेब में रखकर बाहर निकलें। भाग्य साथ देगा और काम बन जाएगा।

4. यदि अक्सर तनाव या टेंशन में रहते हैं और हमेशा नकारात्मक विचार मन में रहते हैं तो सफ़ेद रंग का पत्थर सदा अपने पास रखें। इससे भाग्य साथ देगा और सकारात्मकता आएगी।
5. अगर आपको सुबह सुबह कोई कमाई हो और उसमें सिक्का मिले तो उसे कभी खर्च न करें और अपने पास रखें। माना जाता है कि यह सिक्का और धन को अपनी और आकर्षित करता है।

Home / Agra / कड़ी मेहनत के बावजूद किस्मत साथ नहीं देती तो पर्स में रखें ये एक चीज, जिंदगी बदल जाएगी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो