scriptआयुष्मान खुराना अभिनीत ‘Article 15’ मूवी बैन करने के लिए याचिका दायर | Ayushman Khurana starring Article 15 petition to ban movie | Patrika News
आगरा

आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘Article 15’ मूवी बैन करने के लिए याचिका दायर

‘आर्टिकल 15’ मूवी का ब्राह्मण समाज लगातार विरोध कर रहा है।

आगराJun 20, 2019 / 04:55 pm

अमित शर्मा

आगरा। 28 जून को रिलीज होने जा रही मूवी ‘आर्टिकल 15’ का विरोध तेज हो गया है। गुरुवार को आगरा के जिला न्यायालय में फिल्म को बैन करने के लिए याचिका दायर की गई है। मामले की अगली सुनवाई 28 जून को होगी।
protest
बता दें कि ‘आर्टिकल 15’ मूवी का ब्राह्मण समाज लगातार विरोध कर रहा है। बीती 18 जून को डॉ मदन मोहन शर्मा के नेतृत्व में कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर फिल्म का विरोध किया था। इस दौरान ब्राह्मण समाज के लोगों ने खून से पत्र लिखकर राष्ट्रपति को संबोधित पत्र जिला प्रशासन को सौंपा था। वहीं मूवी की रिलीज के विरोध में पोस्टकार्ड अभियान भी चलाया जा रहा है।
ब्राह्मण समाज के लोगों का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में अभियुक्त की गलत जाति दिखाकर जातीय मैमनस्यता पैदा करने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में जाति आधारित संवाद और टिप्पणियां भी हैं जिससे समाज के लोग आहत हुए हैं। इससे आक्रोशित ब्राह्मण समाज के लोगों ने ऐलान किया है कि आयुष्मान खुराना अभिनीत मूवी ‘आर्टिकल 15’ को रिलीज किया गया तो आंदोलन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस मौके पर वादी मदन मोहन शर्मा, आशुतोष श्रोत्रिय, नितिन आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो