scriptGruesome Murder:प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने किया ऐसा खौफनाक कांड की पुलिस की भी कांप गई रूह | Patrika News
राष्ट्रीय

Gruesome Murder:प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने किया ऐसा खौफनाक कांड की पुलिस की भी कांप गई रूह

Gruesome Murder:झारखंड के दुमका में एक प्रेमी की नाबालिग प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया। इस बात से गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका का अपहरण कर बलात्कार किया। इसके बाद उसकी हत्या करके उसका शव एसिड से जला दिया।

नई दिल्लीMay 07, 2024 / 06:14 am

Anand Mani Tripathi

Gruesome Murder:झारखंड में दुमका जिले के तालझारी थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में नाबालिग का अपहरण करने के बाद बंधक बनाकर दुष्कर्म एवं हत्या कर एसिड डालकर शव नष्ट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दुमका के पुलिस अधीक्षक पीताम्बर सिंह खैरवार ने सोमवार को बताया कि तालझारी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने 27 अप्रैल 2024 को थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री के अपहरण की शिकायत दी थी।
इस शिकायत पर मामले के त्वरित खुलासा करने को लेकर जरमुंडी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गयी। कुमार ने बताया कि टीम द्वारा कांड अनुसंधान के क्रम में अपह्वत नाबालिग की बरामदगी के साथ अन्य बिंदुओं पर जांच शुरू की गयी। जिसमें पता चला कि परिजनों द्वारा नाबालिग की देवघर में शादी तय की गयी थी और 29 अप्रैल को ही उसकी शादी होनी थी।
इसी बीच बीते-29 अप्रैल को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कांड में लापता नाबालिग का शव नर कंकाल अवस्था में तालझारी थाना क्षेत्र के बरमासा गांव के सीमागढ़ा में पड़ा हुआ है। इस सूचना पर मामले की गम्भीरता को देखते हुए विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा त्वरित कार्रवाई की गयी और घटना में संलिप्त अपराधी के विरुद्ध संकलित सूचना के आधार पर बरमासा गांव के रहने वाले घटना में संलिप्त अपराधी पिंकु कुमार मंडल उर्फ छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।
शादी से किया इंकार तो मार डाला

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि शादी से इंकार करने पर उसने नाबालिग का अपहरण किया और बंधक बनाकर दो दिनों तक दुष्कर्म की घटना किया। इसके बाद हत्या कर एसिड डाल कर शव को नष्ट कर दिया।

Hindi News/ National News / Gruesome Murder:प्रेमिका ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने किया ऐसा खौफनाक कांड की पुलिस की भी कांप गई रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो