scriptAttack In JK: गांदरबल में दुकानदार को मारा चाकू, पेट से फूट पड़ा खून का फव्वारा | JK: Shopkeeper stabbed in Ganderbal, blood spurted out from his stomach | Patrika News
राष्ट्रीय

Attack In JK: गांदरबल में दुकानदार को मारा चाकू, पेट से फूट पड़ा खून का फव्वारा

Attack In JK: जम्मू-कश्मीर के कश्मीर के गांदरबल में एक अज्ञात व्यक्ति ने एक दुकानदार की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है।

जम्मूMay 19, 2024 / 03:13 pm

Anand Mani Tripathi

Attack In JK: जम्मू-कश्मीर के कश्मीर के गांदरबल में एक अज्ञात व्यक्ति ने एक दुकानदार की चाकू मारकर हत्या कर दी। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि अज्ञात व्यक्ति ने पेरपोरा निवासी और दुकानदार फैयाज अहमद डार पर चाकू से हमला कर दिया।
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि 31 वर्षीय डार को गंभीर रूप से घायल हुए और उसे इलाज के लिए शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) सौरा में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपराध को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग गया।
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है। दुकानदार की हत्या की खबर इलाके में फैलते ही स्थानीय लोग और परिजन सड़कों पर उतर आये और अपराधी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

Hindi News/ National News / Attack In JK: गांदरबल में दुकानदार को मारा चाकू, पेट से फूट पड़ा खून का फव्वारा

ट्रेंडिंग वीडियो