scriptIPL 2024: Mumbai Indians के साथ खत्म हुआ Rohit Sharma का सफर? शेयर की इमोशनल फोटो | rohit sharma likely to leave mumbai indians after ipl 2024 share photos on his social media goes viral | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: Mumbai Indians के साथ खत्म हुआ Rohit Sharma का सफर? शेयर की इमोशनल फोटो

Mumbai Indians के लिए Rohit Sharma ने इस सीजन 14 मैच खेले और 417 रन बनाए। इस सीजन उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 45 चौके और 23 छक्के लगाए।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 02:58 pm

Vivek Kumar Singh

Mumbai Indians
Rohit Sharma Likely To Leave MI: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस की जर्सी में रोहित शर्मा शायद आखिरी बार देखे गए। सीजन के शुरू होने से पहले फ्रेंचाइजी ने उनसे कप्तानी छीन ली और हार्दिक पंड्या को कमान दे दी। हिटमैन ने इस मामले पर काफी दे से चुप्पी तोड़ी लेकिन मामला फिर भी समझ नहीं आया। वह बहुत कुछ बोलकर भी सबकुछ छुपा गए। मुंबई इंडियंस ने अपने सीजन का 13वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डेंस में खेला। उस दौरान उनकी अभिषेक नायर से बात हुई, जिस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि ‘मेरा तो आखिरी सीजन है।’

Rohit Sharma ने मुंबई के लिए बनाए सबसे ज्यादा रन

सीजन के आखिरी मुकाबले में रोहित शर्मा को शुरुआती प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया और जब वह इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर मैदान पर उतरे तो उन्होंने 10 चौके और 3 छक्कों की मदद से 38 गेंदों में 68 रन की पारी खेली। इस दौरान भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह कैमरामैन से हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि “प्लीज ऑडियो बंद कर दो भाई, एक ऑडियो ने मेरी वाट लगा दी है।” सीजन जैसे जैसे आग बढ़ा रोहित मैदान पर एक खिलाड़ी के तौर पर उतरे और कभी भी ऐसा नहीं लगा कि वह हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलकर नाखुश हैं।

Rohit Sharma ने शेयर की टीम के साथ फोटो

Rohit Sharma
हालांकि उनके फैंस बिल्कुल नहीं चाहते कि वह मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहें। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 के सबसे पहले बाहर हो गई। इस दौरान रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। हालांकि रोहित इस सीजन कुछ खास अच्छी फॉर्म में नहीं थे लेकिन फिर भी उनका हाई स्कोरर रहना बताता है कि क्यों उन्हें हिटमैन कहा जाता है। रोहित शर्मा ने 19 मई को दोपहर में कुछ फोटो शेयर की, जिसमें वह सभी खिलाड़ियों के बीच में बैठे हैं। इसके अलावा उन्होंने मुंबई इंडियंस के फैंस और अपनी कुछ फैंस के साथ भी तस्वीरें शेयर कीं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: Mumbai Indians के साथ खत्म हुआ Rohit Sharma का सफर? शेयर की इमोशनल फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो