scriptभारत बंद का मंसूबा फेल, इंटरनेट सेवा रही बंद, पुलिस प्रशासन ने बरती चौकसी | Bhart Band Fail over high alert in UP | Patrika News
आगरा

भारत बंद का मंसूबा फेल, इंटरनेट सेवा रही बंद, पुलिस प्रशासन ने बरती चौकसी

अफवाहों पर विराम लगाने के लिए दोपहर 12:30 बजे से रात 8:00 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रही।

आगराJul 05, 2019 / 08:25 pm

अमित शर्मा

Bharat band

भारत बंद का मंसूबा फेल, इंटरनेट सेवा रही बंद, पुलिस प्रशासन ने बरती चौकसी

आगरा। कथित मोब लिंचिंग के विरोध में भारत बंद के आह्वान की हवा निकल गई। पुलिस प्रशासन ने चौकसी बरती। शहर के प्रमुख बाजार और धार्मिक स्थलों के आस-पास पुलिस फोर्स सक्रिय रहा। साथ ही अफवाहों पर विराम लगाने के लिए दोपहर 12:30 बजे से रात 8:00 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रही।
यह भी पढ़ें

दूसरे समुदाय के युवक ने पढ़ी गीता-रामायण तो कट्टरपंथियों ने पीटा, तोड़ दिया हारमोनियम, पीड़ित ने एसएसपी से की शिकायत, जानिए पूरा मामला

एसपी सिटी केपी सिंह, एसएसपी बबलू कुमार भी फोर्स के साथ बाजार में भ्रमण कर हालात का जायजा लेते रहे। हालांकि जुमे की नमाज अदा करने के साथ ही लोग शांति पूर्वक अपने-अपने घरों को रवाना हो गए। पुलिस प्रशासन ने एहतियातनन धार्मिक स्थलों के बाहर भीड़ एकत्रित नहीं होने दी।
यह भी पढ़ें

ताजुशरिया के पहले उर्स का विरोध शुरू, हिंदूवादी संगठनों ने बताई नई परम्परा

बता दें कि झारखंड में कथित भीड़ हिंसा में मारे गए युवक के समर्थन में कुछ संगठनों द्वारा जुमा की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन करने, बाजार बंद का आह्वान सोशल मीडिया के माध्यम से किया था। इससे पहले भी इस मुद्दे पर मंटोला में बवाल हो चुका है, जिसमें एसएसपी और डीआईजी का ट्रांरसफर हो गया था। इस बार पूरे प्रदेश में शुक्रवार (जुमा) के दिन हाई अलर्ट पर था। डीएम एनजी रवि कुमार,एसएसपी बबलू कुमार ने जिले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए टीम को सुबह से बाजारों में सक्रिय कर दिया था।

Home / Agra / भारत बंद का मंसूबा फेल, इंटरनेट सेवा रही बंद, पुलिस प्रशासन ने बरती चौकसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो