Breaking Crime news: बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को लूटा

Breaking Crime news:  बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को लूटा
loot

Dhirendra yadav | Updated: 11 Jul 2019, 06:37:03 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

स्कूल से लौट रहा था शिक्षक, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम।

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव बरारा के पास गुरूवार को स्कूल से बच्चों को पढ़ाकर लौट रहे शिक्षक के साथ मारपीट कर नकदी तथा सोने की चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। सूचना पर पुलिस आ गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

ये है घटना
थाना मलपुरा के गांव मिर्जापुर निवासी केशव सिंह पुत्र हरिभान सिंह ब्लॉक अकोला के गांव नगला हटटी में स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। गुरूवार दोपहर एक बजे वह छुट्टी के बाद अपनी बाइक से घर जा रहे थे, तभी रास्ते में बरारा तथा मिर्जापुर गांव के बीच में बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को रोक लिया। बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद उसके पास से पांच हजार रुपए नकद तथा गले में पहनी सोने की चेन लूटकर भाग गए। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे भागने में सफल रहे।

पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर
पीड़ित ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मलपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ की। पुलिस ने क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। वहीं दिन दहाड़े हुई लूट से ग्रामीणो में पुलिस के खिलाफ रोष है। उन्होंने पुलिस से कहा है कि कुछ दिन पहले भी बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी के साथ लूट की थी, लेकिन पुलिस बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। थानाध्यक्ष मलपुरा ने बताया है कि पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

इनपुट: देवेश शर्मा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned