scriptBreaking Crime news: बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को लूटा | Bike riders looted from teacher | Patrika News
आगरा

Breaking Crime news: बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को लूटा

स्कूल से लौट रहा था शिक्षक, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम।

आगराJul 11, 2019 / 06:37 pm

धीरेंद्र यादव

loot

loot

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव बरारा के पास गुरूवार को स्कूल से बच्चों को पढ़ाकर लौट रहे शिक्षक के साथ मारपीट कर नकदी तथा सोने की चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। सूचना पर पुलिस आ गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।
ये है घटना
थाना मलपुरा के गांव मिर्जापुर निवासी केशव सिंह पुत्र हरिभान सिंह ब्लॉक अकोला के गांव नगला हटटी में स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। गुरूवार दोपहर एक बजे वह छुट्टी के बाद अपनी बाइक से घर जा रहे थे, तभी रास्ते में बरारा तथा मिर्जापुर गांव के बीच में बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को रोक लिया। बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद उसके पास से पांच हजार रुपए नकद तथा गले में पहनी सोने की चेन लूटकर भाग गए। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे भागने में सफल रहे।
पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर
पीड़ित ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मलपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ की। पुलिस ने क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। वहीं दिन दहाड़े हुई लूट से ग्रामीणो में पुलिस के खिलाफ रोष है। उन्होंने पुलिस से कहा है कि कुछ दिन पहले भी बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी के साथ लूट की थी, लेकिन पुलिस बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। थानाध्यक्ष मलपुरा ने बताया है कि पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।
इनपुट: देवेश शर्मा

Home / Agra / Breaking Crime news: बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो