scriptट्रॉला की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एसएससी की कर रहा था कोचिंग | Bike riding youth dies due to collision with Trola in firozabad | Patrika News
आगरा

ट्रॉला की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एसएससी की कर रहा था कोचिंग

— थाना पचोखरा क्षेत्र के आशीर्वाद मैरिज होम के समीप का मामला, करीब 200 मीटर तक घिसटता चला गया था मृतक।

आगराNov 18, 2020 / 12:14 pm

arun rawat

Death

हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़ और पुलिस, इंसेट में मृतक

आगरा। बुधवार सुबह पचोखरा क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रॉला की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मौके पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गया। हादसा इतना भीषण था कि युवक करीब 200 मीटर तक घिसटता चला गया था। बाइक का आगे का पहिया निकल गया था।
पचोखरा क्षेत्र का है मामला
उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद जिले के थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव सराय नूर महल निवासी करीब 20 वर्षीय ललतेश पुत्र सुरेश बुधवार सुबह बसई रोड के पीछे मुर्गी फार्म पर पिता के पास गया था। वहां से 1800 रुपये लेकर मुर्गी फार्म मालिक की बाइक लेकर घर जा रहा था। रास्ते में लौटते समय आशीर्वाद पैलेस के समीप सामने से तेज गति से आ रहे ट्रॉला ने उनकी बाइक को रौंद दिया।
बाइक के उड़े परखच्चे
हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं, युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वहीं थानाध्यक्ष पचोखरा संजय सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। परिवारी जन मुआवजे की मांग कर रहे थे। एसडीएम राजेश वर्मा ने उन्हें समझा बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पिता ने बताया कि 12वीं कक्षा पास होने के बाद वह एसएससी की कोचिंग टूंडला में कर रहा था। आज कोचिंग करने के बाद वह मुर्गी फार्म पर गया था। वहां से वापस आते समय यह हादसा हो गया।

Home / Agra / ट्रॉला की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एसएससी की कर रहा था कोचिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो