scriptCAA के समर्थन में 23 जनवरी को भाजपा करेगी विशाल रैली का आयोजन, मुख्य वक्ता के तौर पर अमित शाह, नितिन गडकरी और जेपी नड्डा के नाम की चर्चा | BJP Big Rally in Favour of CAA and NRC will be on 23 january 2020 | Patrika News
आगरा

CAA के समर्थन में 23 जनवरी को भाजपा करेगी विशाल रैली का आयोजन, मुख्य वक्ता के तौर पर अमित शाह, नितिन गडकरी और जेपी नड्डा के नाम की चर्चा

इस रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत आजमाएगी। तैयारियों के लिए बनाए गए छह संयोजक।

आगराJan 07, 2020 / 12:27 pm

suchita mishra

Demo pic

Demo pic

आगरा। CAA के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी ब्रज प्रांत में विशाल रैली की तैयारी कर रही है। ये रैली शहर के कोठी मीना बाजार में 23 जनवरी को होगी। पहले ये रैली 17 जनवरी को प्रस्तावित थी। इस रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत आजमाने की कोशिश करेगी। इसमें आगरा समेत हाथरस, अलीगढ़, मथुरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी आदि आसपास के तमाम जिलों के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।
इन्हें बनाया गया संयोजक
सोमवार को इसके संबन्ध में आशीष पैलेस में भाजपा ब्रज क्षेत्र की बैठक हुई। इस दौरान रैली को सफल बनाने के लिए छह संयोजक बनाए गए। इसमें संघ की ओर से पंकज खंडेलवाल, प्रमोद चौहान, मनमोहन निरंकारी व भाजपा की ओर से सुरेंद्र गुप्ता, शिवशंकर शर्मा और हर्षवर्धन सिंह को संयोजक के रूप में जिम्मेदारी दी गई है।
यह भी पढ़ें

Bharat Bandh: जरूरी काम आज ही निपटा लें, कल न खुलेगी बैंक, न मिलेंगे दूध और सब्जी

अमित शाह हो सकते हैं मुख्य वक्ता
बैठक में वक्ताओं के नाम पर भी चर्चा की गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पहली पसंद गृहमंत्री अमित शाह रहे। उनके अलावा नितिन गडकरी व जेपी नड्डा का भी नाम चला। हालांकि अभी तक मुख्य वक्ता का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि मुख्य वक्ता के तौर पर अमित शाह का आना लगभग तय है।
सीएए से देश के अल्पसंख्यकों को डरने की जरूरत नहीं
बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश भाजपा के महामंत्री व क्षेत्र के प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि Citizenship Amendment Act उन हिंदू, सिख, बौद्ध, ईसाई, पारसी लोगों के लिए एक मरहम जैसा है, जिन्हें पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में प्रताड़ित कर खदेड़ने का काम किया गया है। लेकिन इससे भारत में रहने वाले अल्पसंख्यकों को डरने की जरूरत नहीं है। उनको देश से निकालने जैसी कोई भी बात इस अधिनियम में नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष इस मामले में भ्रम फैलाकर वोटों की राजनीति करना चाहता है।
ये रहे मौजूद
इस दौरान पंकज खंडेलवाल, प्रमोद चौहान, अनिल चौधरी, हेमेंद्र शर्मा, जिलाध्यक्ष गिर्राज कुशवाह, महानगर अध्यक्ष भानु महाजन, सांसद एसपी सिंह बघेल, अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम, यूपी सरकार के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी, विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, जितेंद्र वर्मा, प्रदेश मंत्री अंजुला सिंह,विधायक योगेन्द्र उपाध्याय, रामप्रताप सिंह चौहान, पूर्व विधायक अरिदमन सिंह, पक्षालिका सिंह, प्रदीप भाटी आदि मौजूद रहे।

Home / Agra / CAA के समर्थन में 23 जनवरी को भाजपा करेगी विशाल रैली का आयोजन, मुख्य वक्ता के तौर पर अमित शाह, नितिन गडकरी और जेपी नड्डा के नाम की चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो