scriptBIG NEWS भाजपा ने आगरा उत्तर से पुरुषोत्तम खंडेलवाल को प्रत्याशी किया घोषित, अटकलों पर लगा विराम | BJP Declare Agra North Candidate Purushottam Khandelwal BIG News | Patrika News
आगरा

BIG NEWS भाजपा ने आगरा उत्तर से पुरुषोत्तम खंडेलवाल को प्रत्याशी किया घोषित, अटकलों पर लगा विराम

दावेदारों की लंबी लाइन थी लेकिन बाजी मारी पुरषोत्तम खंडेलवाल ने।

आगराApr 28, 2019 / 11:24 pm

अमित शर्मा

Purushottam Khandelwal

BIG NEWS भाजपा ने आगरा उत्तर से पुरुषोत्तम खंडेलवाल को प्रत्याशी किया घोषित, अटकलों पर लगा विराम

आगरा। सारी अटकलों पर विराम लग गया है। आगरा उत्तर से भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी घोषित कर दिया है। दावेदारों की लंबी लाइन थी लेकिन बाजी मारी पुरषोत्तम खंडेलवाल ने। हालांकि पहले से ही लगभग यह तय माना जा रहा था कि पुरषोत्तम खंडेलवाल को टिकट दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

big news भाजपा में वार्ड अध्यक्ष से शुरू किया सफर, अब मिला टिकट, जानिए प्रोफाइल

अग्रवाल समाज कर रहा था मांग

बता दें कि आगरा उत्तर से जगन प्रसाद गर्ग पांचवी बार विधायक थे। जगन के देहांत के बात इश सीट पर उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव की तारीख का ऐलान होते ही अग्रवाल समाज की कुछ मीटिंग शहर में हुईं इन मीटिंग्स में अग्रवाल समाज से ही प्रत्याशी बनाए जाने की मांग करने की योजना बनी हालांकि यह मांग मुखर होकर सामने नहीं आई। लेकिन परिस्थितियों को समझते हुए भाजपा ने प्रत्याशी ऐलान को ऐन वक्त तक टाला और सपा, कांग्रेस के प्रत्याशी घोषणा के बाद नामांकन की अंतिम की तिथि से ठीक एक रात पहले प्रत्याशी की घोषणा की है।
पुराने कार्यकर्ता को संदेश

पुरषोत्तम खंडेलवाल भाजपा के पुराने कार्यकर्ता हैं। इस लिहाज ने पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी बना कर कहीं न कहीं पुराने कार्यकर्ता को सकारात्मक संदेश दिया है। साथ ही भाजपा ने वैश्य वर्ग को साधने की भी कोशिश की है।

Home / Agra / BIG NEWS भाजपा ने आगरा उत्तर से पुरुषोत्तम खंडेलवाल को प्रत्याशी किया घोषित, अटकलों पर लगा विराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो