scriptLive देश भर में मोदी की आंधी, ब्रज में मनी होली, जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ता, देखें वीडियो | BJP workers celebration on braj Kshetra Karyalay Lok sabha Election | Patrika News
आगरा

Live देश भर में मोदी की आंधी, ब्रज में मनी होली, जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ता, देखें वीडियो

मोदी की आंधी में एक से एक गठबंधन की ताकत भी कमजोर पड़ गई। कांग्रेस के हाथ को जनता का साथ नहीं मिला।

आगराMay 23, 2019 / 08:15 pm

अमित शर्मा

bhavani singh

Live देश भर में मोदी की आंधी, ब्रज में मनी होली, जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ता, देखें वीडियो

आगरा। 2019 में मोदी की आंधी ऐसी चली कि विरोधियों के होश उड़ा दिए। मोदी की आंधी में एक से एक गठबंधन की ताकत भी कमजोर पड़ गई। कांग्रेस के हाथ को जनता का साथ नहीं मिला। वहीं बात करें ब्रज की तो ब्रज में आंधी पहले से ज्यादा चली। सैफई परिवार की सीट फिरोजाबाद और बदायूं पर भी भाजपा जीत रही है।
ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर होली

इस जीत से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। जयपुर हाउस स्थित ब्रज क्षेत्र कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। इस दौरान क्षेत्रीय संगठन महामंत्री भवानी सिंह और क्षेत्रीय अध्य़क्ष रजनीकांत माहेश्वरी भी मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली खेली और मिठाई खिलाकर बधाई दी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Agra / Live देश भर में मोदी की आंधी, ब्रज में मनी होली, जश्न में डूबे भाजपा कार्यकर्ता, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो