scriptबिरयानी की ठेल लगाने को लेकर भिड़े दो पक्ष, समुदाय विशेष की लड़ाई में अटकी रहीं सांसें | Clash Between Muslim Community Many injured | Patrika News
आगरा

बिरयानी की ठेल लगाने को लेकर भिड़े दो पक्ष, समुदाय विशेष की लड़ाई में अटकी रहीं सांसें

पुलिस ने दोनों पक्षों को लिया हिरासत में, कई घायल, इलाज को भेजे अस्पताल

आगराJun 22, 2018 / 02:38 pm

अभिषेक सक्सेना

agra police

बिरयानी की ठेल लगाने को लेकर भिड़े दो पक्ष, समुदाय विशेष की लड़ाई में अटकी रहीं सांसें

आगरा। हाथों में लाठी डंडे और बड़े बड़े चाकू लेकर जब दो पक्ष आपस में भिड़े तो देखने वालों की सांसे थम गई। राहगीर जान बचाने के लिए सड़कों से भागने लगे। लोगों ने घरों में छिपकर अपनी जान बचाई। चाकूबाजी में कई लोग घायल हुए। मामला आगरा के शमसाबाद रोड का था। जहां बिरयानी की ठेल लगाने के लिए समुदाय विशेष के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से कई लोग घायल हुए हैं। हंगामे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की है।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: शादी के हसीन ख्वाब दिखा प्रेमी ने बनाए शारीरिक संबंध, नौबत आई तो छोड़कर भागा

ठेल लगाने के लिए हुआ बवाल
बताया गया है कि थाना शमशाबाद रोड के मधुपुर बाई पास पर समुदाय के लोग बिरयानी की ठेल लगाते थे। शुक्रवार को जब एक युवक ने ठेल को आगे पीछे करने की बात कही तो इस छोटी सी बात ने बवाल करा दिया। नौबत हाथापाई तक पहुंची और इसके बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडे ओर चाकू ले कर आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया जिसमें कई लोग घायल हो गए। खून से लथपथ कई लोगों को देखते हुए में चीख पुकार मच गई। सड़क पर चाकूबाजी की घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लिया। दोनों पक्ष के लोगों को पुलिस थाने लाई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में पुराना विवाद चला आ रहा है। समुदाय विशेष के परिवार पहले भी लड़ाई झगड़े में सामने आए हैं। दोनों पक्षों को शांतिभंग में हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो