scriptJKP: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुर्क सात आतंकियों की संपत्ति, पाकिस्तान में पनाह लिए हैं बारामूला के ये दहशतगर्द | JKP: Jammu and Kashmir Police confiscated the property of seven terrorists, these terrorists from Baramulla have taken refuge in Pakistan | Patrika News
राष्ट्रीय

JKP: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुर्क सात आतंकियों की संपत्ति, पाकिस्तान में पनाह लिए हैं बारामूला के ये दहशतगर्द

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला के सात आतंकियों की सपंत्ति कुर्क कर दी है। यह सभी आतंकी पाकिस्तान में पनाह लेकर भारत के खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

नई दिल्लीMay 01, 2024 / 11:48 am

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की सफाई जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला के सात आतंकियों की सपंत्ति कुर्क कर दी है। यह सभी आतंकी पाकिस्तान में पनाह लेकर भारत के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। पुलिस ने बताया है कि उरी के गांवों के सात आतंकियों की लाखों रुपए की कीमत वाली आठ कनाल, छह मरला और दो सेरसाई जमीन है। इसे अब कुर्क कर लिया गया है। इस कार्रवाई को अतिरिक्त सत्र न्यायालय बारामूला से आदेश प्राप्त करने के बाद अंजाम दिया गया है।
इन आतंकियों की संपत्ति की गई कुर्क
जम्मू-कश्मीर ने बताया है कि कुर्क की गई संपत्तियों में बरदान के सज्जाद अहमद भट, प्रिंगल के इरशाद अहमद खान, लिम्बर के गुल्ला मोची, प्रिंगल के मोहम्मद असलम खान, इजारा के मोहम्मद बेग, हिलर पीरनियन के खालिद मीर और लिम्बर के रफीक अहमद बकरवाल की संपत्तियां शामिल हैं।

Hindi News/ National News / JKP: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुर्क सात आतंकियों की संपत्ति, पाकिस्तान में पनाह लिए हैं बारामूला के ये दहशतगर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो