scriptपुलिस और ग्रामीणों के बीच टकराव, चौकी पर तोड़फोड़, सिपाहियों को पीटा | Clash between Police and Villegers in Thana Saiyan | Patrika News
आगरा

पुलिस और ग्रामीणों के बीच टकराव, चौकी पर तोड़फोड़, सिपाहियों को पीटा

सैंया के लादूखेड़ा में हुआ जमकर बवाल, पुलिस चौकी पर तोड़फोड़, पथराव से चौकी छोड़कर भागे सिपाही

आगराMay 10, 2018 / 05:39 pm

अभिषेक सक्सेना

clash in saiyan
आगरा। पेड़ छंटनी का काम कर रहे ग्रामीण को सिपाही ने भगा दिया तो ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर बवाल हो गया। ग्रामीणों ने सिपाही के साथ मारपीट कर डाली और चौकी में तोड़फोड़ भी कर दी। पुलिस ने ग्रामीणों को रोकने की कोशिश की तो पथराव भी कर डाला। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने स्थिति को काबू में पाया। फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है और भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।
ग्रामीणों ने सिपाही पीटे, चौकी पर की तोड़फोड़
गुरुवार को मामूली बात पर आगरा से सटे थाना सैंया के गांव लादूखेड़ा में बवाल हो गया। ग्रामीणों ने लादूखेड़ा पुलिस चौकी पर बैठे सिपाही के साथ मारपीट कर डाली। चौकी पर ग्रामीणों द्वारा किए गए उपद्रव की सूचना पर थाने का फोर्स पहुंचा और पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को रोकने की कोशिश की। तो लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पुलिस को ग्रामीणों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके बाद कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया है। बताया गया है कि गुरुवार सुबह बिजली विभाग के कुछ कर्मचारी लादूखेड़ा पुलिस चौकी के पास हरे पेड़ की छंटनी कर रहे थे। पेड़ की टहनियां बिजली की लाइन से टकरा रही थीं। सिपाही ने विद्युत कर्मचारियों को पेड़ काटने से रोक दिया। विद्युत विभाग के लाइनमैन ने ग्रामीणों को यह कहकर उकसा दिया कि अब लाइट सही नहीं हो पाएगी। सिपाही ने उसे भगा दिया है। इसी बात पर ग्रामीण भड़क उठे और पुलिस चौकी पहुंच गए।
पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़े उपद्रवी
चौकी पर पहुंचे ग्रामीणों ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर दी और चौकी में भी तोड़फोड़ कर डाली। इस घटना की सूचना कुछ लोगों ने थाना पुलिस को दी तो थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। उपद्रव मचा रहे ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। इससे कुछ पुलिसकर्मियों के चोट आई। इसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजी और ग्रामीणों को वहां से खदेड़ा। खबर लिखे जाने तक स्थिति काबू में थी। गांव में पुलिस की टीम को तैनात कर दिया गया है।

Home / Agra / पुलिस और ग्रामीणों के बीच टकराव, चौकी पर तोड़फोड़, सिपाहियों को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो