scriptआंधी तूफान से तीन की मौत, सीएम योगी ने किया 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान | cm yogi compensation for people affected by heavy rain and storm | Patrika News
आगरा

आंधी तूफान से तीन की मौत, सीएम योगी ने किया 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान

ताजनगरी में आंधी तूफान और बारिश से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए

आगराMay 30, 2020 / 03:26 pm

Karishma Lalwani

आंधी तूफान से तीन की मौत, सीएम योगी ने किया 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान

आंधी तूफान से तीन की मौत, सीएम योगी ने किया 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान

आगरा. ताजनगरी में आंधी तूफान और बारिश (Heavy Rain and Storm) से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आंधी तूफान से जन हानि पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान किया है। साथ ही अधिकारियों को राहत कार्य और मदद पहुंचाने के निर्देश भी दिए हैं।
आगरा जिले में शुक्रवार शाम करीब 124 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आंधी चली। इस बीच बारिश और ओलावृष्टि हुई। इससे जिलेभर में भारी नुकसान हुआ है। 200 से ज्यादा पेड़ धराशायी हुए हैं। बिजली के तारों पर पेड़ गिर जाने से आपूर्ति बंद कर दी गई। गांव नगरा कर्म सिंह में मकान ढह जाने से छह साल की बच्ची की मौत हो गई। जबकि पिता रमेश चंद सहित चार लोग घायल हो गए। डौकी क्षेत्र में 60 साल के कैलाशी और फतेहाबाद में 50 के रामशंकर की मौत हो गई। आगरा कैंट के ही सुल्तानपुरा में तूफान में हसमुद्दीन लाला के घर की छत गिर गई। उनके दो बेटे घायल हो गए। शाहगंज के चिल्लीपाड़ा में आंधी से मकान गिर गया। इसमें पांच लोग दब गए।

Home / Agra / आंधी तूफान से तीन की मौत, सीएम योगी ने किया 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो