scriptमुख्यमंत्री योगी के इन निर्देशों ने उड़ाये अधिकारियों के होश, दिया सिर्फ चार दिन का समय… | CM Yogi order to officials for pm modi jansabha in agra | Patrika News
आगरा

मुख्यमंत्री योगी के इन निर्देशों ने उड़ाये अधिकारियों के होश, दिया सिर्फ चार दिन का समय…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि 5 से 8 जनवरी तक का समय है।

आगराJan 05, 2019 / 09:37 am

धीरेंद्र यादव

CM Yogi

CM Yogi

आगरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि 5 से 8 जनवरी तक का समय है। इस दौरान विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाए, जिससे शहर पूरी तरह साफ दिखाई दे। ये निर्देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 9 जनवरी को कोठी मीना बाजार में प्रस्तातिव रैली को लेकर दिए गए हैं।
अधिकारियों के साथ बैठक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में आगरा मण्डल व आस-पास के जनपदों से भी लोगों की सहभागिता होगी। इस दृष्टि से आगामी 05 जनवरी से 08 जनवरी तक स्वच्छता का विशेष अभियान चलाया जाय। उन्होंने कहा कि दुनिया से सबसे अधिक पर्यटक आगरा आते हैं तथा देश व प्रदेश की छवि आगरा में देखते हैं। इस दृष्टि से आगरा में ठीक प्रकार से बेहतर स्वच्छता व सफाई हों। उन्होंने दीवारों पर थीम पेन्टिंग कराने के निर्देश दिये हैं।

इन योजनाओं का होगा प्रचार प्रसार
सीएम योगी ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान सम्बन्धित रोड व पूरे आगरा में प्रयास किया जाए कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की जिन योजनाओं को सफलता पूर्वक लागू किया गया है जैसे किसान ऋण माफी योजना, सौभाग्य योजना, स्वच्छ भारत मिशन, प्रधानमंत्री आवास योजना तथा पेंशन योजनायें आदि से सम्बन्धित होर्डिंग्स सूचना विभाग के माध्यम से लगवाए जाएं, जिससे योजनाओं के प्रचार-प्रसार के साथ ही साथ लोगों में जागरूकता पैदा हों। उन्होंने कहा कि ऐसे अवसरों को शासन द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं व उपलब्धियों के ब्राण्डिंग की तरह उपयोग किया जा सकता है।

Home / Agra / मुख्यमंत्री योगी के इन निर्देशों ने उड़ाये अधिकारियों के होश, दिया सिर्फ चार दिन का समय…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो