प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग करते हुए फांसी पर लटक गया रिक्रूट आरक्षी

— फिरोजाबाद पुलिस लाइन में तैनात था मृतक बागपत का सिपाही
— प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर सिपाही ने उठाया आत्मघाती कदम

By: arun rawat

Updated: 20 Feb 2021, 12:07 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फिरोजाबाद। शादी से इंकार करने से नाराज रिक्रूट आरक्षी ने पुलिस लाइन के मैस में पंखे से लटककर आतमहत्या कर ली। उसका शव पंखे के सहारे लटका मिला। जिस समय सिपाही ने आत्महत्या की। उस समय वह प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग कर रहा था।

यह भी पढ़ें—

दो साल बाद मासूम से दुष्कर्म के मामले में कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा, सुनकर हिल गया आरोपी

प्रेम अंधा होता है। यह बात सदियों से कही और सुनी जा रही है। इसकी एक बानगी उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भी देखने को मिल गई। पुलिस लाइन में तैनात एक रिक्रूट आरक्षी ने प्रेमिका द्वारा शादी से इंकार किए जाने से नाराज होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी हाल ही में पुलिस में भर्ती हुई थी और अभी वह फिरोजाबाद पुलिस लाइन में मैस का काम संभाल रहा था।

यह भी पढ़ें—

पेट्रोल—डीजल और टोल टैक्स मूल्य वृद्धि के विरोध में धरने पर बैठे अधिवक्ता

बागपत के सिंघावली गांव निवासी 25 वर्षीय हरीश कुमार पुलिस लाइन फिरोजाबाद में कांस्टेबल के पद पर अभी नया रिक्रूट हुआ था। शुक्रवार को मेस का हॉल खाली देखकर उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। जब इसकी जानकारी पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मियों को हुई तो आनन—फानन में सिपाही को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

police

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मृतक का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था लेकिन लड़की इसके लिए राजी नहीं थी। मृतक ने मरने से पहले उस लड़की से वीडियो कॉलिंग की थी, जिस समय उसने आत्महत्या की उस समय भी वीडियो कॉलिंग चल रही थी। सिपाही की मौत के बाद उसके दोस्तों का रो—रोकर बुरा हाल है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned