scriptCoronavirus को लेकर अलर्ट, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी बनाया आइसोलेशन वार्ड | Coronavirus Isolation wards also made at community health centers | Patrika News
आगरा

Coronavirus को लेकर अलर्ट, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी बनाया आइसोलेशन वार्ड

अछनेरा सीएचसी पर आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। अछनेरा सीएचसी प्रभारी डा0 जितेन्द्र लवानिया ने बताया है कि अस्पताल में आने वाले हर मरीज की गहनता से जांच की जा रही है।

आगराMar 05, 2020 / 04:06 pm

अमित शर्मा

oronavirus को लेकर अलर्ट, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी बनाया आइसोलेशन वार्ड

oronavirus को लेकर अलर्ट, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी बनाया आइसोलेशन वार्ड

आगरा। जनपद में कोरोना वायरस आने की खबर से लोग घबरा गए हैं। इसी बीच आगरा के सीएमओ मुकेश वत्स ने जिले की सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर अलर्ट जारी कर दिया है। सीएमओ ने स्टाफ को अस्पताल परिसर में विशेष साफ सफाई के निर्देश हैं। वहीं अछनेरा सीएचसी पर आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है।

सीएचसी प्रभारियों को दिया निर्देश
आगरा में कोरोना वायरस आने की खबर से मचे हड़कंप के चलते सीएमओ डा0 मुकेश वत्स ने जिले के सभी सीएचसी प्रभारियों को अस्पताल परिसर में साफ सफाई रखने के सख्त निर्देश दिए हैं। इसके अलावा चिकित्सकों को चेहरे पर मास्क लगाने के भी आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि चिकित्सक चेहरे पर मास्क लगाकर मरीज की जांच करेंगे।

अछनेरा में बनाया गया आइसोलेशन वार्ड
सीएमओ के आदेश के बाद बुधवार को अछनेरा व किरावली समुदायक केन्द्र पर सफाई कराई गई। इसके अलावा चिकित्सकों ने चेहरे पर मास्क लगा लिया। वहीं अछनेरा सीएचसी पर आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। अछनेरा सीएचसी प्रभारी डा0 जितेन्द्र लवानिया ने बताया है कि अस्पताल में आने वाले हर मरीज की गहनता से जांच की जा रही है। वहीं इसके अलावा सीएचसी पर गंभीर मरीज आने पर उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज भेजने की व्यवस्था भी की गई है।
इनपुट: देवेश शर्मा

Home / Agra / Coronavirus को लेकर अलर्ट, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी बनाया आइसोलेशन वार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो