scriptजहां मिली थी खोपड़ी और कटी हुई चोटी, 15 दिन के अंदर ही अब वहां मिली दूसरी लाश | Dead body Found in Leather park Agra | Patrika News
आगरा

जहां मिली थी खोपड़ी और कटी हुई चोटी, 15 दिन के अंदर ही अब वहां मिली दूसरी लाश

बता दें कि एक माह के अंदर ही यह दसूरी वारदात, 15 दिन पहले भी लैदर पार्क के पास ही लाश मिली थी।

आगराDec 19, 2018 / 04:35 pm

अमित शर्मा

Dead body

लैदर पार्क में शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

आगरा। आगरा जयपुर हाईवे पर स्थित निर्माणाधीन लैदर पार्क में बुधवार दोपहर को अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या कर शव फेकने की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी आ गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये है मामला

थाना मलपुरा क्षेत्र के निर्माणाधीन लैदर पार्क में एक पुलिया के नीचे बुधवार दोपहर डेढ़ बजे ग्रामीणों को शव दिखाई दिया। जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीण आ गए। शव मिलने की सूचना पर चौकी इंचार्ज मिढ़ाकुर सुधीर कुमार मय फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से शिनाख्त के प्रयास किए। शिनाख्त नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ये बोली पुलिस

चौकी इंचार्ज सुधीर कुमार ने बताया है कि पुलिस को मौके से आरी का ब्लैड बरामद हुआ है। जिसे देखकर लगता है कि शव हत्या कर पुलिया के नीचे फेंका गया है। शव मूलियो से ढका हुआ था। म्रतक के हाथ, पैर, तथा मुॅह काले रंग के टेप से बंधे हुए थे। म्रतक की उम्र लगभग 45 वर्ष है। उसने काले रंग की गर्म जैकेट, पीले रंग की शर्ट, कथई रंग का पेन्ट, काले रंग की बेल्ट मिटटी रंग के जूता तथा मौजू पहने हुए थे। एस ओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है।
पूर्व में मिली है खोपड़ी, कटी हुई महिला की चोटी

बता दें कि 14 दिन पहले 5 दिसम्बर बुधवार रात को मलपुरा पुलिस को निर्माणाधीन लैदर पार्क में पुलिया के नीचे ही एक खोपडा, कटी हुई महिला की चोटी के बाल तथा जले हुए शव की राख पडी मिली थी। जिन्हे पुलिस ने फोरेंसिक लैब भेजा था। जिसका खुलासा मलपुरा पुलिस अभी तक नही कर पाई है। लैदर पार्क में मिढाकुर चौकी व किरावली चौकी की पुलिस रोजाना रात को गस्त करती है। इसके बाद भी हो रही घटनाओं से क्षेत्रीय लोगो में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है।

Home / Agra / जहां मिली थी खोपड़ी और कटी हुई चोटी, 15 दिन के अंदर ही अब वहां मिली दूसरी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो