scriptडीजी ने पूछा ऐसा सवाल, थाने में तैनात सिपाही के छूट गए पसीने… | DG Prisonl Anand Kumar Visit Sikandra Police Station | Patrika News
आगरा

डीजी ने पूछा ऐसा सवाल, थाने में तैनात सिपाही के छूट गए पसीने…

कारागार के महानिदेशक आनंद कुमार मंगलवार को थाना सिकंदरा में निरीक्षण करने के लिए पहुंचे।

आगराOct 22, 2019 / 02:31 pm

धीरेंद्र यादव

qwe.jpg
आगरा। ताजमहल के शहर आगरा की कानून व्यवस्था को और भी बेहतर बनाया जा सके, इसके लिए नोडल अधिकारी बनाए गए कारागार के महानिदेशक आनंद कुमार मंगलवार को यहां आए। सबसे पहले वे थाना सिकंदरा में निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। थाना सिकंदरा में तैनात सिपाही से उन्होंने ऐसा सवाल किया, कि सिपाही के पसीने छूट गए।
ये भी पढ़ें – यूपी पुलिस की वर्दी का एक दिसंबर के बाद बदलेगा रंग, नीले रंग का मैसेज हुआ वायरल

पूछा ये सवाल
डीजी जेल आनंद कुमार ने सिकंदरा थाने में तैनात सिपाही से सवाल किया, कि जान की धमकी की धारा के बारे में पूछा, तो सिपाही इस सवाल का जबाव नहीं दे पाया। इसके बाद डीजी ने सिपाही से कहा कि इतनी तो जानकारी होनी चाहिए। इसके बाद उन्होंने थाने की अन्य व्यवस्थाओं को देखा। थाने में शिकायतों की जांच का रिकॉर्ड अधूरा मिला। एक मारपीट के मामले में जांच जनवरी से लंबित मिली, जिस पर डीजी जेल ने चेतावनी देते हुए कहा कि व्यवस्थाओं को ठीक कर लें। भविष्य में लापरवाही नहीं मिलनी चाहिए।
ये भी पढ़ें – ज्योतिषाचार्य ने की बड़ी भविष्यवाणी: 2019 के समाप्त होते ही बदलेगी ग्रहों की चाल, भारत और पीएम मोदी के लिए वर्ष 2020…

ये रहे मौजूद
थाना सिकंदरा के निरीक्षण के दौरान डीजी जेल आनंद कुमार के साथ एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी प्रशांत वर्मा, एएसपी सौरभ दीक्षित और इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार आदि मौजूद थे।

Home / Agra / डीजी ने पूछा ऐसा सवाल, थाने में तैनात सिपाही के छूट गए पसीने…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो