पुलिस गिरफ्त में आए नशे के बड़े सौदागर

Dhirendra yadav

Publish: Jan, 13 2018 08:00:00 PM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
पुलिस गिरफ्त में आए नशे के बड़े सौदागर

थाना कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

आगरा। थाना कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस की गिरफ्त में नशे के बड़े सौदागर हाथ लगे हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 किलो डोडा पाउडर बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्त में आए पांचों आरोपियों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक प्रेम निवास शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

ये भी पढ़ें -

योगी सरकार ने क्वालिटी मेंटेन करने में सर्दियां बिता दीं, अब शुरू हुआ स्वेटर वितरण

ये आरोपी दबोचे गए
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर नशे के सौदागरों को दबोचने के लिए अभियान चल रहा है। इसी क्रम में प्रभारी निरीक्षक प्रेम निवास शर्मा, उप निरीक्षक मोहर सिंह ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ तिवारी गली में एक बैगनआर कार को घेर लिया। इस कार में अनुज निवासी बुलंदशहर, सोनू निवासी जेवर, सोनू पुत्र राकेश सिंह निवासी बुलंदशहर, अमित तेवतिया को दबोचा। पुलिस ने इसके कब्जे से 20 किलो डोडा पाउडर, तीन तमंचे व छह कारतूस बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें -

रंगबाजी में दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग से मची दहशत

अष्टधातु की मूर्ति चोरी मामले की जांच एटीएस से कराने की मांग

शातिर हैं अपराधी
पुलिस ने टीम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी बेहद शातिर हैं।अनुज के खिलाफ जहांगीरपुर बुलंदशहर, अलीगढ़ , गौतमबुद्धनगर और आगरा में 8 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं सोनू अग्रवाल के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर और आगरा के विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं में 10 मुकदमे पंजीकृत हैं। सोनू पुत्र अशोक के खिलाफ दो, सोनू पुत्र राकेश के खिलाफ दो और अमित तेवतिया के खिलाफ आगरा कोतवाली में एक मुकदमा पंजीकृत है।

ये भी पढ़ें -

Lohri 2018: लोहड़ी की आग में जलकर समाप्त होते सारे कष्ट, ये है इस त्योहार का खास महत्व, देखें वीडियो

आत्म हत्या करना नपुंसकता, नहीं मिलती है मुक्ति: चिन्मयानंद बापू

Ad Block is Banned