scriptDelhi NCR में आया भूकम्प, सच हुई भविष्यवाणी | Earthquake in Delhi NCR Dr arvind Mishra Prediction true | Patrika News
आगरा

Delhi NCR में आया भूकम्प, सच हुई भविष्यवाणी

प्रसिद्ध ज्योतिषविद डॉ. अरविन्द मिश्रा ने भूकम्प आने की भविष्यवाणी की थी।पत्रिका ने ग्रहों की गणना का विवेचन 21 सितम्बर को प्रकाशित किया था।

आगराSep 24, 2019 / 06:46 pm

suchita mishra

Japan Earthquake

Japan Earthquake

आगरा। दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एसीआर) में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। ग्रहों की चाल की गणना के आधार पर प्रसिद्ध ज्योतिषविद डॉ. अरविन्द मिश्रा ने भूकम्प आने की भविष्यवाणी की थी। patrika.com ने यह भविष्यवाणी 21 सितम्बर, 2019 को प्रकाशित की थी।
यह भी पढ़ें

UP Weather Alert: ज्योतिषविद् ने की बड़ी भविष्यवाणी, आने वाले दिनों में भूकम्प के भी आसार, जानिए कब तक रहेगा ऐसा हाल!



क्या बताया था
ज्योतिषवेत्ता डॉ. अरविन्द मिश्रा ने बताया था कि 17 सितम्बर से से सूर्य, कन्या राशि में है। कन्या राशि में ही बुध है। गुरु, वृश्चिक राशि में है। केतु, धनु राशि में है। राहु, मिथुन राशि में है। शनि 18 सितम्बर से मार्गीय हो गए हैं। गुरु को राहु देख रहा है। चन्द्रमा वृष राशि में है। चन्द्रमा को गुरु देख रहा है। जल का कारक चन्द्रमा है। गजकेसरी योग बन रहा है। 26 सितम्बर तक यह स्थिति बनेगी। ग्रहों की स्थिति का विवेचन करें तो पाते हैं कि भारी बारिश और बाढ़ की स्थिति 26 सितम्बर, 2019 तक रहने वाली है। जनहानि और धनहानि का भी योग बन रहा है। 26 सितम्बर के बाद कन्या राशि में शुक्र, शनि और मंगल ग्रह का प्रवेश होगा। इससे भूकम्प आने के आसार बनते हैं।
Dr. Arvind Mishra
लगातार बदल रहा मौसम
उल्लेखनीय है कि मौसम में लगातार परिवर्तन हो रहा है। कभी बारिश होने लगती है तो कभी बादल छा जाते हैं। कभी धूप निकल आती है। कभी पूरे दिन धूप नहीं निकलती है। मौसम विभाग अक्टूबर में भी बारिश के आसार बता रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो