scriptरंगबाजी की स्टाइल में रिवाल्वर लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाली महिला आरक्षी लाइन हाजिर | Female constable viral video with revolver ssp line hazir in agra | Patrika News
आगरा

रंगबाजी की स्टाइल में रिवाल्वर लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाली महिला आरक्षी लाइन हाजिर

— आगरा के थाना एमएम गेट पर तैनात थी महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा।

आगराAug 25, 2021 / 02:05 pm

arun rawat

Priyanka Mishra

रिवाल्वर के साथ महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। पुलिस की वर्दी में रिवाल्वर लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाली महिला आरक्षी को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं इस मामले की जांच बिठाई है। जांच पूरी होने पर आरक्षी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें—

एएमयू वीसी ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर किया शोक व्यक्त, छात्र नेताओं ने पोस्टर के जरिए जताया विरोध

एमएम गेट पर तैनात है महिला आरक्षी
आगरा जिले के थाना एमएम गेट पर तैनात महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह कमर में रिवाल्वर लगाए नजर आ रही हैं तो वहीं बाद में उसे हाथ में लेकर भी दिखाई दी हैं। दरअसल, यह वीडियो टिक टॉक पर डालने के लिए बनाया गया है। इसमें बोल किसी के हैं जबकि एक्टिंग महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा द्वारा की जा रही है। प्रियंका मिश्रा ने पुलिस की वर्दी में रिवाल्वर के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शूट किया था। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी।
यह भी पढ़ें—

प्यार के दुश्मन बने पिता ने बहा दिया अपनी ही बेटी और उसके प्रेमी का खून, शवों को यमुना में फेंका

एसएसपी ने लिया वीडियो का संज्ञान
पुलिस कर्मियों ने इस वीडियो को खूब वायरल किया है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए आगरा के एसएसपी मुनिराज जी ने प्रियंका को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही वीडियो पर जांच भी बैठाई है। आरक्षी प्रियंका मिश्रा का वीडियो पांच दिन पुराना बताया गया है। थाना एमएम गेट प्रभारी अवधेश अवस्थी का कहना है कि प्रियंका मिश्रा अंडर ट्रेनी है। कुछ ही दिनों पहले उसे थाने में पोस्टिंग मिली है। अभी वह छुट्टी पर हैं। एसएसपी मुनिराज जी के बुधवार को आदेश से प्रियंका मिश्रा को पुलिस लाइन स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रियंका मिश्रा के वीडियो को लेकर एसएसपी मुनिराज जी ने जांच बैठाई है, जिसमें वीडियो और उस रिवाल्वर आदि के संबंध में जांच की जाएगी। मामले की जांच के बाद प्रियंका मिश्रा पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Agra / रंगबाजी की स्टाइल में रिवाल्वर लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाली महिला आरक्षी लाइन हाजिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो