scriptआगरा की फिल्म अभिनेत्री सेक्स रैकेट में पकड़ी गई | Film Actress of Agra Caught in Sex Racket | Patrika News
आगरा

आगरा की फिल्म अभिनेत्री सेक्स रैकेट में पकड़ी गई

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट से मुक्त कराई आगरा की अभिनेत्री, फिल्मों के नाम पर हो रहा था शोषण

आगराJul 09, 2018 / 11:11 am

अभिषेक सक्सेना

sex racket

demo picture

आगरा। मुंबई में फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर आगरा की अभिनेत्री को सेक्स रैकेट में धकेल दिया गया। हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के पकड़े जाने के बाद आगरा की अभिनेत्री को मुक्त कराया गया है। शहर में जब ये खबर पता लगी तो सभी हैरान रह गए। आगरा पुलिस भी सेक्स रैकेट के मास्टर माइंड से पूछताछ कर सकती है।
एक लाख रुपये सात दिन के लिए
बताया गया है कि हैदराबाद की पॉश कॉलोनी बंजारा हिल्स के एक होटल में पुलिस ने छापा मारा था। पुलिस ने होटल में सेक्स रैकेट चला रहे जनार्दन राव सहित एक ग्राहक को पकड़ा। होटल से ही आगरा की 24 साल की अभिनेत्री भी पुलिस को मिली। पुलिस द्वारा युवक से पूछताछ में पता चला कि बॉलीवुड में करियर बनाने की चाह रखने वाली मॉडल्स को अपने जाल में फंसाता था। छोटे शहरों की ये सुंदरियां लालच में फंस जाती थीं। इन्हें एक लाख रुपये तक दिया जाता था। उन्हें पैसों का लालच देकर होटल में ठहराया जाता था और फिर उसके बाद शुरू होता था उनसे जिस्मफरोशी का धंधा। इन अभिनेत्रियों की ग्राहकों से सेटिंग की जाती थी। होटल के कमरे बुक कर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।
फोटो सहित प्रोफाइल देते थे
सूत्रों के मुताबिक ग्राहकों से एक घंटे के 20 हजार रुपये वसूले जाते थे। इसके लिए ग्राहकों को अभिनेत्रियों के फोटो सहित उनका प्रोफाइल दिया जाता था। सेक्स रैकेट में कम उम्र की अभिनेत्रियों को ही एक लाख रुपये में एक सप्ताह के लिए होटल में रखा जा रहा था।
आगरा की अभिनेत्री फंसी
होटल के कमरे में जब युवतियों को मुक्त कराया गया तो आगरा की अभिनेत्री भी मिली। उसने बताया कि वो बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए मुंबई में रह रही है। यहां उसकी मुलाकात जनार्दन राव से हुई और उसने फिल्म दिलाने के नाम पर उसे अपने झांसे में लिया पुलिस ने अभिनेत्री को मुक्त कराया है। आगरा की अभिनेत्री सेक्स रैकेट में होने की खबर के बाद लोगों में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो