scriptखाना बनाते समय लगी गैस सिलेंडर में आग, मच गई अफरा तफरी, देखें वीडियो | fire in gas cylinder up crime news | Patrika News
आगरा

खाना बनाते समय लगी गैस सिलेंडर में आग, मच गई अफरा तफरी, देखें वीडियो

थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव पलोखरा में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई।

आगराApr 23, 2019 / 11:02 am

धीरेंद्र यादव

fire in gas cylinder

fire in gas cylinder

आगरा। थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव पलोखरा में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई। आग लगते ही घर में चीख पुकार मच गई। शोरगुल सुन ग्रामीण आ गए। ग्रामीणों ने सूझबूझ दिखाते हुए भीगा कपड़ा सिलेंडर के ऊपर डाल कर सिलेंडर को खुले मैदान में फेंक दिया, जहां काफी मशक्कत के बाद सिलेंडर की आग पर काबू पाया गया। सिलेंडर की आग से पति पत्नी गंभीर रूप से झुलस गये। उन्हें उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यहां का है मामला
पलोखरा निवासी नंदकिशोर की पत्नी साधना देर शाम अपने घर पर गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी, कि तभी खाना बनाते समय अचानक लीक सिलेंडर में भीषण आग लग गई। आग से घर में अफरा-तफरी मच गई। नंदकिशोर और उसकी पत्नी साधना ने सिलेंडर पर लगी आग पर हो बुझाने का प्रयास किया, मगर वे दोनों लोग झुलस गए। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। सिलेंडर फटने की सूचना पर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आए। कुछ ग्रामीणों ने सूझबूझ दिखाते हुए सिलेंडर की आग को बढ़ता देख किसी तरह टाट पल्ली और भींगा कपड़ा डालकर सिलेंडर की आग को बुझाने का प्रयास किया, मगर आग नहीं बुझी और वह कमरे में रखे भूसे और अनाज में लग गई। ग्रामीणों ने किसी तरह सिलेंडर को घर से बाहर निकाला और उसे खुले मैदान में ले जाकर फेंक दिया, जहां काफी देर तक पानी डालने के बाद सिलेंडर की आग को बुझाया गया। वहीं भूसे और अनाज में लगी आग को ग्रामीणों ने पानी डालकर बमुश्किल शांत कराया। आग से झुलसे पति पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत ठीक बताई गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Agra / खाना बनाते समय लगी गैस सिलेंडर में आग, मच गई अफरा तफरी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो