scriptCrime in Agra राज्यमंत्री के पूर्व चालक को गोली मारी, सनसनी फैली | Firing on Former driver of UP minister chaudhary Udaybhan singh latest | Patrika News
आगरा

Crime in Agra राज्यमंत्री के पूर्व चालक को गोली मारी, सनसनी फैली

छह बदमाशों ने की फायरिंग, चेहरे पर लगी गोली
बाइक पर आए थे बदमाश, घटना के बाद हुए फरार

आगराAug 28, 2019 / 07:00 am

धीरेंद्र यादव

Vijay singh

Vijay singh

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के राजीव द्रोपदी विहार में मंगलवार रात को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह (chaudhary Udaybhan singh) के पूर्व चालक (Driver) पर अंधाधुध फायरिंग (Firing) कर दी। इससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के बाद बदमाश मौके से भाग गए। सूचना पर मलपुरा पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भेज दिया।

ये है मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मलपुरा के गांव नगला कारे निवासी विजय सिंह (50 वर्षीय) पुत्र नेकराम सिंह राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह का पूर्व चालक है। वह मंगलवार रात्रि में मलपुरा क्षेत्र के द्रोपदी विहार कॉलोनी के स्वामी राजीव शर्मा से किसी काम से मिलने आया था। राजीव घर पर नहीं मिला। इस पर वह उसके छोटे भाई पंकज से बात करने लगा।

बदमाशों ने की अंधाधुध फायरिंग
इस बीच वहां पर दो बाइकों पर हाथियारों से लैस छह बदमाश आ गए। उन्होंने विजय सिंह पर अंधाधुध फायरिंग कर दी। गोली उनके चेहरे पर लग गई। वे जमीन पर गिर गए। घटना के बाद बदमाश मौके से भाग गए। फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फायरिंग की सूचना पर मलपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ये बोले अधिकारी
पुलिसक्षेत्राधिकरी सी ओ अछनेरा नम्रता श्रीवास्तव ने बताया है कि गोली चलने की बात कनफर्म नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। चौधरी उदयभान सिंह के प्रवक्ता पं. मनीष थापक ने बताया कि विजय सिंह को छह माह पूर्व नौकरी से निकाला जा चुका है। इसलिए इस प्रकरण का चौधरी उदयभान सिंह से कोई लेना-देना नहीं है।

Home / Agra / Crime in Agra राज्यमंत्री के पूर्व चालक को गोली मारी, सनसनी फैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो