scriptUP Police के SSP कार्यालय में इंतजाम देखकर फरियादियों के मुंह से भी निकल पड़ता है वाह…जानिए क्या है खास! | free application writer available in SSP agra bablu kumar office | Patrika News
आगरा

UP Police के SSP कार्यालय में इंतजाम देखकर फरियादियों के मुंह से भी निकल पड़ता है वाह…जानिए क्या है खास!

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार के कार्यालय में फरियादियों को ठगी से बचाने के लिए लेखकों की व्यवस्था की गई है जो मुफ्त में प्रार्थनापत्र लिखते हैं।

आगराJul 17, 2019 / 11:08 am

suchita mishra

SSP Office

SSP Office

आगरा। उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) से जिसका वास्ता पड़ जाए वह दुखी हो जाता है। इसके विपरीत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार के कार्यालय (SSP Agra Bablu kumar office) में फरियादियों के लिए ऐसा इंतजाम किया गया है कि हर कोई खुश है। फरियादियों के लिए प्रार्थनापत्र (Application) लेखक की व्यवस्था की गई है। कार्यालय में घुसते ही लेखक बैठा रहता है। हालांकि यह व्यवस्था पूर्व एसएसपी अमित पाठक (Amit pathak) के समय की गई थी, लेकिन अब इसका विस्तार किया गया है।
SSP Office
कार्यालय में घुसते ही सामने लगा है बोर्ड

एसएसपी कार्यालय (SSP Office) में घुसते ही सामने एक बोर्ड लगा हुआ है, जिस पर लिखा है- एप्लीकेशन लिखने के लिए कोई पुलिसकर्मी (Police) या प्राइवेट व्यक्ति आपसे पैसे मांगे तो आप पैसे न दें। इसकी शिकायत एसएसपी कार्यालय (SSP Office) में करें। एप्लीकेशन लिखने व कम्प्यूटर पर चढ़वाने का काम निःशुल्क होता है। यहां पर एप्लीकेशन लिखने की सुविधा है। यह बोर्ड एसएसपी कार्यालय में दाएं और बाएं भी लगा हुआ है। कोई एसएसपी कार्यालय में आएगा तो उसकी नजर इस बोर्ड पर पड़ेगी।
SSP Office
ठगी से बचाने के लिए किया गया इंतजाम
होता यह है कि कलक्ट्रेट में घुसते ही फरियादी को कुछ लोग घेर लेते हैं। उससे प्रार्थनापत्र लिखने के नाम पर वसूली करते हैं। फिर प्रार्थनापत्र कंप्यूटर में चढ़वाने और एसएसपी से मिलाने के नाम पर भी वसूली का जाती है। इसी के मद्देनजर यह व्यवस्था की गई है। एसएसपी कार्यालय (SSP Office) में ऐसे तमाम फरियादी आते हैं जो अपनी शिकायत लिखकर नहीं ला पाते हैं या लिख नहीं सकते हैं। उनका प्रार्थनापत्र एसएसपी कार्यालय (SSP Office) में लिखा जाता है।

Home / Agra / UP Police के SSP कार्यालय में इंतजाम देखकर फरियादियों के मुंह से भी निकल पड़ता है वाह…जानिए क्या है खास!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो