scriptऑटो चालक से जान पहचान पड़ी बीए की छात्रा को महंगी, छात्रा के साथ गैंगरेप, विरोध किया, तो फिर से कर दिया ये घिनौना काम, बिगड़ गई उसकी हालत… | Gang rape with College student up crime news | Patrika News
आगरा

ऑटो चालक से जान पहचान पड़ी बीए की छात्रा को महंगी, छात्रा के साथ गैंगरेप, विरोध किया, तो फिर से कर दिया ये घिनौना काम, बिगड़ गई उसकी हालत…

कॉलेज की छात्रा से गैंगरेप, विरोध किया, तो फिर की हैवानियत की सारी हदें पार।

आगराApr 15, 2019 / 08:41 am

धीरेंद्र यादव

Gang rape

Gang rape

आगरा। कॉलेज जाने के दौरान ऑटो चालक से जान पहचान बनाना बीए की छात्रा को इतना महंगा पड़ेगा, उसने कभी सोचा भी नहीं था। ऑटो चालक छात्रा को तय समय पर मिल जाता था और रोज अपने ऑटो से कॉलेज तक ले जाता था, लेकिन इसके बाद जो हुआ, वो बेहद घिनौना था। ऑटो चालक इस बार उसे किसी अंजान जगह की ओर ले जाने लगा। छात्रा ने विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट कर दी। हाईवे नंबर दो पर सूनसान जगह ऑटो चालक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं, यहां से वह छात्रा को एक एत्मादपुर क्षेत्र के एक व्यापारी के गोदाम पर ले गया, वहां फिर से दूसरे युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को मुक्त कराया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
यहां की है छात्रा
पीड़ित छात्रा फिरोजाबाद के रसूलपुर क्षेत्र की रहने वाली है। वह बीए की छात्रा है। बताया गया है कि छात्रा की कॉलेज आने जाने के दौरान एक ऑटो चालक से जान पहचान हो गई। इस बार वह अपनी सहेली के जन्मदिन में जाने के लिये घर से निकली थी। रसूलपुर का ही रहने वाला ऑटो चालक आबिद उर्फ अलीम उसे मिल गया। उसने छात्रा को ऑटो में बिठा लिया। छात्रा को जाना कहीं ओर था, लेकिन ऑटो चालक उसे हाईवे पर एत्मादपुर की ओर ले जाने लगा। छात्रा ने विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद हाईवे पर करीब 10 किलोमीटर आगे ले जाकर उसने ऑटो रोक लिया। यहां पहले से मौजूद अपने दोस्त शाहरुख, जुमेद के साथ मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया।
फिर किया घिनौना काम
इतना ही नहीं, यहां पर गैंगरेप करने के बाद ऑटो चालक ने छात्रा को ऑटो में डाला और उसे एत्मादपुर क्षेत्र स्थित अपने दोस्त कबाड़ा व्यापारी अकमल के गोदाम में ले गया। यहां पर एक बार फिर छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया। इसी बीच कुछ लोगों ने छात्रा की चीख पुकार सुन पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने छात्रा को मुक्त कराया और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर टूंडला ज्ञानेन्द्र ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / ऑटो चालक से जान पहचान पड़ी बीए की छात्रा को महंगी, छात्रा के साथ गैंगरेप, विरोध किया, तो फिर से कर दिया ये घिनौना काम, बिगड़ गई उसकी हालत…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो