जिगोलो ग्रुप में दिया मोबाइल नंबर फिर हुआ कुछ ऐसा जानिए

हाईप्रोफाइल फैमिली की युवतियों को देह व्यापार करने वाले पुरुष के एक ग्रुप का निकला था विज्ञापन

By:

Published: 10 Nov 2017, 11:08 AM IST

आगरा। जिंदगी में सफलता के लिए शार्टकट्स नहीं होते। शार्टकट अपनाने वाले अक्सर अपने लिए राहें मुश्किलें कर लेते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ आगरा के बीएससी करने वाले युवक के साथ। हाई प्रोफाइल फैमिली की युवितयों को देह व्यापार करने वाले पुरुषों के ग्रुप में जिगोलो बनाने के लिए आॅफर मिला। युवक ने विज्ञापन के जरिए फोन किया था, जिसके बाद उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो अपने परिवार को भी इसकी जानकारी नहीं दे पा रहा है।

बताया गया है कि सदर क्षेत्र का बीएससी कर चुका एक युवक अपने जिंदगी में नौकरी की तलाश कर रहा था। उसने बताया कि दो महीने पहले आॅनलाइन जिगोलो ग्रुप कंपनी का विज्ञापन उसने एक जगह देखा था। इसमें मेंबरशिप और नौकरी के लिए आवेदन मांगे गए। विज्ञापन में एक मोबाइल नंबर भी दिया हुआ था। युवक ने उस नंबर पर फोन किया और जुड़ने के लिए बातचीत की। फोन करने वाले ने युवक को बताया कि जिगोलो ग्रुप से कई बड़े घराने की महिलाएं हैं। इसके लिए उसे एक बार सदस्यता लेनी होगी। इस सदस्यता लेने के बाद उसे फोन करने के बाद होटलों में बुलाया जाएगा। यहां पर उसकी पहचान को गुप्त रखा जाएगा और उसे जो रकम मिलेगी उसका कमीशन उसे कंपनी को देना होगा।

पेटीएम कर भेजे रुपये
जिगोलो बनने की बात पर युवक तैयार हो गया। इसके लिए युवक से पेटीएम के जरिए दस हजार रुपये ट्रांसफर करने के लिए कहा गया। युवक ने दस हजार रुपये पेटीएम से ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद युवक ने जब ग्राहकों के नंबर मांगने की बात की, तो उससे रुपयों की डिमांड दोबारा की गई। इसके बाद युवक का फोन उठाना बंद हो गया। युवक ने पुलिस से शिकायत की। मामले की जांच साइबर सेल में दी गई है।

दिल्ली मुबंई बाद अब आगरा में जिगोलो का ग्रुप
गौरतलब है कि दिल्ली और मुबंई के कई इलाकों में जिगोलो ग्रुप सक्रिय हैं। कई स्थानों पर पुल पर हाथ में लाल रंग का रूमाल लेकर युवा खड़े हो जाते हैं। कार से आने वाली महिलाएं गाड़ियां रोक कर उन्हें अपने साथ होटलों में ले जाती हैं और इसके लिए उन्हें अच्छी खासी रकम दी जाती है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned