scriptChocolate Day: दोस्ती से इंकार करने पर युवक ने दी ऐसी धमकी, पूरे परिवार में है दहशत | Girl rejected love propose Boy threatened for acid attack | Patrika News
आगरा

Chocolate Day: दोस्ती से इंकार करने पर युवक ने दी ऐसी धमकी, पूरे परिवार में है दहशत

वेलेंटाइन डे सप्ताह में आगरा में चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

आगराFeb 09, 2018 / 11:16 am

धीरेंद्र यादव

Chocolate Day

Chocolate Day

आगरा। वेलेंटाइन डे सप्ताह में आगरा में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बैंककर्मी को युवक ने दोस्ती के लिए प्रपोज डे पर प्रपोज किया, लेकिन बैंक में काम करने वाली युवती ने दोस्ती से इंकार कर दिया। इससे गुस्साए युवक ने युवती को धमकी दी, कि यदि उससे दोस्ती नहीं की, तो वह उस के चेहरे पर तेजाब फेंक देगा।
ये भी पढ़ें –

मरने के बाद जिंदा हुआ ज्ञान सिंह, फिर जो बताया वह अविश्वसनीय है, देखें वीडियो

महाशिवरात्रि से पूर्व यहां हुआ भगवान शिव का रुद्रा अभिषेक, देखें वीडियो

यहां का मामला
थाना एत्मादौला क्षेत्र की रहने वाली युवती बैंक में काम करती है। युवती ने पुलिस को बताया कि वेलेंटाइन डे सप्ताह में एक युवक ने उससे परेशान करना शुरू कर दिया। पहले उससे दोस्ती और फिर शादी का दबाव बनाने लगा। युवती ने थाने में शिकायत कर दी। उधर बस्ती के लोगों ने मामले में पड़कर दोनों पक्षों में राजीनामा करा दिया। बदनामी के डर से युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया, जिससे युवक गुस्से से आग बबूला हो गया।
ये भी पढ़ें –

इस विश्वविद्यालय की कार्रवाई से शिक्षकों के उड़े होश, 8 हजार शिक्षकों का अनुमोदन निरस्त

दी धमकी
युवक को जब युवती का रिश्ता कहीं और तय होने की जानकारी मिली, तो उसने युवती को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। इसके बाद तेजाब फेंकने की और जान से मारने की धमकी देने लगा। मनचला युवती के रिश्तेदार के कार्यालय तक पहुंच गया। परिजनों को जब इस मामले की जानकारी हुई, तो उन्होंने थाना एत्मादौला में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस इस मामले में युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है।
ये भी पढ़ें –

स्कूल प्रबंधक और अध्यापक ने छात्र के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

जेब काटने के मिलते हैं तीन हजार रुपए और नए कपड़े, जानिए पूरा मामला

Home / Agra / Chocolate Day: दोस्ती से इंकार करने पर युवक ने दी ऐसी धमकी, पूरे परिवार में है दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो