scriptछात्रा का एमएमस बनाकर दो माह तक किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मंगा लिए जेवरात, इस तरह खुला भेद | Girl student raped making MMS in Firozabad | Patrika News
आगरा

छात्रा का एमएमस बनाकर दो माह तक किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मंगा लिए जेवरात, इस तरह खुला भेद

— मैनपुरी की रहने वाली छात्रा शिकोहाबाद में किराए के मकान पर रहकर कर रही थी कक्षा 11 की पढ़ा।

आगराFeb 26, 2021 / 11:59 am

arun rawat

MMS

MMS

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। छात्रा का एमएमएस बनाने के बाद आरोपी युवक उसे वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं छात्रा से उसके घर से गहने तक मंगा लिए। बाद में जानकारी होने पर परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें—

देरी से कॉलेज पहुंची छात्राओं को खड़ा किया बाहर, सात छात्राओं की हालत खराब

यह था पूरा मामला
शिकोहाबाद कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर पढ़ाई करने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा से उसके गांव के एक युवक ने दिसंबर में दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया और इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर आये दिन ब्लैकमेल कर मनमानी करता रहता। यहां तक की युवक ने छात्रा से नकद बीस हजार रुपये के साथ साथ उसकी मां के गहने भी मंगवा लिए तब कहीं इस घटना का परिजनों द्वारा की गई पूछताछ में खुलासा हुआ।
यह भी पढ़ें—

पेशी पर आया पत्नी की हत्या का आरोपी पति दीवानी से फरार, सिपाही सस्पेंड

परिजनों ने दी थाने में तहरीर
जिला मैनपुरी के गांव औंछा क्षेत्र की 17 वर्षीय छात्रा अपनी छोटी बहन और 2 भाइयों के साथ शिकोहाबाद की एक कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर रहती है। पीड़िता ने बताया कि उसके गांव में रहने वाला युवक अपनी पत्नी के साथ जसराना में किराए पर रहता है। दिसंबर में अपनी पत्नी के साथ उसके कमरे पर आया था जो बाजार की कहकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म कर वीडियो बनाने के बाद आये दिन ब्लैकमेल कर शारिरिक, मानसिक व आर्थिक शोषण करता रहा। घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी युवक के दबाव में, 16 फरवरी को छात्रा अपने घर से मां के गहने और बीस हजार रुपये बिना बताये ले आई। अचानक घर से गहने व रुपये गायब होने के बाद जब परिजनों ने छात्रा से भी पूछताछ की तो उसने रोते रोते अपने साथ हुई पूरी घटना को बता दिया। परिजनों ने आरोपीत के खिलाफ थाना जसराना में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Agra / छात्रा का एमएमस बनाकर दो माह तक किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मंगा लिए जेवरात, इस तरह खुला भेद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो