scriptWeather Alert: तेज बारिश के आसार, जानिए आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम | heavy rain in up for two days weather forecast alert breaking news | Patrika News
आगरा

Weather Alert: तेज बारिश के आसार, जानिए आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले 48 घंटे तक बादल छाए रहेंगे और झमाझम बारिश भी हो सकती है।

आगराOct 01, 2019 / 08:58 am

suchita mishra

Meteorological Department warns heavy rain in next 48 hours in UP

Weather Alert- मौसम विभाग ने 48 घंटों में भारी बारिस की चेतावनी , बंद किये गये स्कूल,कॉलेज

आगरा। आगरा समेत यूपी के तमाम शहरों में सोमवार को भी बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले 48 घंटे तक बादल छाए रहेंगे और झमाझम बारिश भी हो सकती है।
यह भी पढ़ें

दुनियाभर में तेजी से पैर पसार रही इस बीमारी का कारण है शुक्र की कमजोर स्थिति, जानिए और क्या क्या होता है नुकसान, क्या है निवारण!

आगरा में शुक्रवार और शनिवार को हुई बारिश के बाद रविवार को बादलों की लुकाछिपी का खेल चलता रहा। कई दफा धूप खिली तो थोड़ी देर में फिर से बादल छा गए। रविवार को अधिकतम तापमान 29.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से छह डिग्री कम था। वहीं न्यूनतम तापमान 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि सामान्य से एक डिग्री कम था। आज 30 सितंबर को भी सुबह के समय बादल छाए रहे। फिर धूप खिल आयी। मौसम विशेषज्ञों का मानना है कि आज और कल भी झमाझम बारिश हो सकती है।
यह भी पढ़ें

Utility News: बगैर लाइसेंस कुत्ता पाला तो हो सकता है चालान, देना पड़ सकता है जुर्माना, पढ़िए पूरी खबर और जानिए प्रावधान!

पांच से दस अक्टूबर तक वापसी करेगा मॉनसून
बता दें कि बंगाल की खाड़ी में दबाव के क्षेत्र बनने के कारण इस साल मॉनसून की विदाई भी देर से होगी। इस बार मॉनसून पांच अक्टूबर से दस अक्टूबर के बीच वापसी करेगा। आने वाले दिनों में तापमान में भी गिरावट आएगी जिसके कारण सर्दियां जल्दी दस्तक देंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो