scriptयुवक का शव रख हाइवे किया जाम | Highway Jam after Death of a youth | Patrika News
आगरा

युवक का शव रख हाइवे किया जाम

मथुरा युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने शव हाईवे पर रख कर जाम लगा दिया। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं वहीं पुलिस मौत का कारण सड़क हादसा बता रही है।

आगराMar 30, 2016 / 08:00 pm

Bhanu Pratap

Highway jam

Highway jam

मथुरा। होली के दौरान एक विवाद में घायल हुए युवक की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। घर पर शव आते ही परिजन आक्रोशित हो गए। गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव हाईवे पर ऱख कर जाम लगा दिया।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
थाना जमुनापार इलाके में भरतपुर बरेली स्टेट हाईवे जाम करते
परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या उसके मामा के द्वारा ही हत्या की गई है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

मामा जमीन हड़पना चाहता है
इस मामले में परिजनों का आरोप है कि मामा श्याम राहुल की उस जमीन को हड़पना चाहता था। जिस जगह वह रह रहा है। इसी बात को लेकर श्याम का राहुल का झगड़ा हो गया। श्याम ने राहुल की अपने साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गयी।

क्या कहना है पुलिस का
जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिया। इसके बाद ही जाम खुल सका। वहीं पुलिस का कहना है कि अस्पताल की रिपोर्ट से पता चला है कि राहुल की मौत पिटाई से नहीं बल्कि सड़क दुर्घटना में घायल होने के कारण हुई है।

क्या है मामला
दरअसल धूल होली के दिन राहुल नामक युवक का अपने सगे मामा से झगड़ा हो गया। जिसपर मामा ने अपने कुछ साथियों को बुलाकर भांजे राहुल की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ ले गए, जहां देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। राहुल का शव जब उसके घर लक्ष्मी नगर पंहुचा तो वहां लोग आक्रोशित हो गए। शव को भरतपुर बरेली स्टेट हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो