scriptकरवाचौथ के दिन ही उजड़ा मांग का सिंदूर, पत्नी के घर नहीं आने पर युवक ने दी जान | Husband committed suicide on the day of Karva Chauth | Patrika News

करवाचौथ के दिन ही उजड़ा मांग का सिंदूर, पत्नी के घर नहीं आने पर युवक ने दी जान

locationआगराPublished: Oct 24, 2021 01:11:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

आगरा में करवाचौथ के दिन भी पत्नी के घर नहीं आने पर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

demo-pic.jpg
आगरा. आज का दिन सुहागिनों के लिए बहुत ही खास है, क्योंकि पत्नी अपने पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ का निर्जला व्रत रखती हैं। इस दिन वे भगवान से प्रार्थना करती हैं कि उनके पति परमेश्वर की आयु लंबी हो। लेकिन, आगरा में कुछ अलग ही देखने को मिला है, जहां करवाचौथ के दिन भी पत्नी के घर नहीं आने पर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि पिनाहट थाना क्षेत्र के मोहल्ला नयापुरा निवासी सुग्रीव सिंह के बड़े बेटे रवि और छोटे बेटे सोनू दोनों भाइयों की शादी एक साल पहले राजस्थान के धौलपुर निवासी सगी बहनें अंजलि और वंदना से हुई थी। रवि का एक माह पहले पत्नी अंजलि से विवाद हो गया था। इसके बाद मायके वाले दोनों बेटियों को अपने साथ ले गए थे। सोनू ने पत्नी वंदना को फोन कर करवाचौथ के दिन घर आने को कहा, लेकिन उसने आने से मना कर दिया। इस बात से क्षुब्ध सोनू ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों को उसकी मौत का पता चला तो परिवार में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस के बुखार पीड़ित जवान को ओ पॉजिटिव की जगह डॉक्टरों ने चढ़ा दिया ए पॉजिटिव, मौत

एक तरफ जहां पत्नी अपने पति की दीर्घायु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं, लेकिन जब उसे पता चला कि वह जिसके लिए व्रत रख रही है वो अब इस दुनिया में नहीं रहा तो उसके पलभर में सारे सपने चकनाचूर हो गए। करवाचौथ के दिन ही उसकी मांग का सिंदूर उजड़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो