scriptपति ने कराया तीन दोस्तों से पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस के पास जाने पर दी तेजाब पीने की धमकी | Husband gang raped wife of three friends | Patrika News
आगरा

पति ने कराया तीन दोस्तों से पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस के पास जाने पर दी तेजाब पीने की धमकी

एसएसपी ने देहात कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

आगराNov 29, 2019 / 09:41 am

धीरेंद्र यादव

एटा। जिसके साथ प्रेम विवाह कर जीवन साथी बनाया, उस पत्नी को दोस्तों की एहसान की खातिर उनके सामने परोस दिया। ये मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले का है। पीड़ित महिला ने एसएसपी से शिकायत करते हुए बताया कि पति ने तेजाब पीने की धमकी देकर उसे मजबूर कर दिया था। एसएसपी ने देहात कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया है।
इसी वर्ष हुआ था प्रेम विवाह
कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को कॉलेज में पढ़ाई करते समय एक युवक से प्यार हो गया। घर वालों की मर्जी के बिना ही उसने गाजियाबाद जाकर इसी वर्ष फरवरी माह में प्रेमी से विवाह कर लिया। परिजनों के विरोध करने पर न्यायालय की शरण ली, जिसके बाद 28 फरवरी को न्यायालय ने दोनों को साथ रहने की इजाजत दे दी।
ये है आरोप
पीड़िता ने बताया कि 15 अक्टूबर को वह पति के साथ थाना मिरहची क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदारी में आई थी। वहां पर रात में पति के तीन दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने पति को इसकी जानकारी दी, पति ने भी दोस्तों का साथ यह कहकर दिया, कि उसके दोस्तों के काफी एहसान हैं उस पर। पति ने भी नहीं सुनी तो वह उनके चंगुल से छूटकर किसी तरह मायके पहुंची, जिसके बाद मायके वाले उसे लेकर थाना कोतवाली पहुंचे। वहां सुनवाई नहीं हुई, तो पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की।
पति ने तेजाब पीने की धमकी
महिला का आरोप है कि जब महिला ने पति से कहा कि वो पुलिस में शिकायत करेगी, तो पति ने तेजाब पीकर जान देने की धमकी दी। महिला ने बताया कि पति ने उसे बड़ा धोखा दिया है। वहीं इस मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने कोतवाली देहात पुलिस को तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Home / Agra / पति ने कराया तीन दोस्तों से पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस के पास जाने पर दी तेजाब पीने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो